.

.

.

.
.

आजमगढ़: पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला युवती का शव


परिजन ने हत्या कर शव को पेड़ पर टांगने का आरोप लगाया

पुलिस के देर से पहुंचने पर परिजन आक्रोशित हो उठे थे

आजमगढ़: जिले के मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भटौरा गांव निवासी एक युवती का शव गुरुवार दोपहर गांव के बाहर सड़क किनारे पेड़ से फंदे के सहारे लटकता मिला। जानकारी होते ही परिजनों के साथ ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। पुलिस के देर से पहुंचने पर परिजन आक्रोशित हो उठे और जाम लगा कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। परिजनों ने साजिश के तहत युवती की हत्या कर शव को पेड़ पर टांगने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के भटौरा गांव निवासी संगीता सोनकर (18) पुत्री प्रभुनाथ सोनकर का शव गांव से लगभग 200 मीटर की दूरी पर रास्ते के किनारे स्थित पेड़ पर दुपट्टे के सहारे लटकता हुआ ग्रामीणों ने देखा। ग्रामीणों की सूचना पर परिजन व ग्रामीण मौके पर जुट गए। पुलिस को भी सूचना दी गई।
सूचना के घंटे भर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इससे ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और भटौरा चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस शव को पेड़ उतरवा सकी और पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया। परिजनों ने साजिश के तहत युवती की हत्या कर शव को पेड़ से टांगे जाने का आरोप लगाया है।
परिजन व ग्रामीण लेखपाल व चौकी इंचार्ज पर आक्रोशित थे और उन्हें हटाए जाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पर एएसपी सिटी शैलेंद्र लाल कई थानों की फोर्स के साथ पहुंचे और लोगों को समझा बुझा कर शांत कराया। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment