.

.
.

आजमगढ : चोरी के शक में युवक को निर्वस्त्र कर खंभे से बांध पीटने में दो गिरफ्तार


मुबारकपुर क्षेत्र का मामला, पांच युवकों पर दर्ज है केस,पिटाई का वीडियो भी वायरल किया था

आजमगढ़: मुबारकपुर थाना क्षेत्र में बीते दिनों चोरी की आशंका में पांच युवकों ने मिलकर एक युवक का अपहरण कर लिया। अपहृत युवक को निर्वस्त्र करने के बाद उसे बिजली के खंभे में बांधकर पिटाई की तथा वीडियो बनाकर उसे वायरल कर दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपित दो युवकों को गुरुवार की सुबह अशरफिया यूनिवर्सिटी के सामने मिल्लतनगर रोड से गिरफ्तार कर लिया।
इस संबंध में पीड़ित युवक की मां ने 5 जून को मुबारकपुर थाना में पांच युवकों के खिलाफ नामजद तहरीर दी। पीड़ित युवक की मां का आरोप था कि अरशद खान पुत्र मोहम्मद वसीम, इरशाद पुत्र गुलाम नबी, रईश अहमद उर्फ लल्लू पुत्र इस्तियाक, मोहम्मद शाहिद पुत्र मुनव्वर, सलमान पुत्र इरशाद अहमद निवासी मिल्लतनगर थाना मुबारकपुर ने चोरी के आशंका में उसके पुत्र का अपहरण करके खेत में ले जाकर खम्भे से बांध कर निर्वस्त्र कर मारे पीटे व जान से मारने की धमकी दिये इतना ही नहीं वीडियो बनाकर वायरल भी कर दिये।
पीड़ित युवक की मां की तहरीर के आधार पर मुबारकपुर पुलिस ने पांचों आरोपी युवकों के खिलाफ धारा 34, 323, 506, 348, 367 भादवि व 67 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत किया। मुबारकपुर थाना के अपराध निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने गुरुवार की सुबह अशरफिया यूनिवर्सिटी के सामने मिल्लतनगर रोड के समीप से आरोपित लल्लू उर्फ रईश अहमद पुत्र इस्तेयाक अहमद व सलमान पुत्र इरशाद को गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment