.

.
.

आजमगढ़: 2024 में प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर भाजपा को हराएंगे -शिवपाल यादव



सपा राष्ट्रीय महासचिव ने सीआरपीएफ जवान परविंद यादव के घर पंहुच दी श्रद्धांजलि,मांगा शहीद का दर्जा

कहा,09 साल में 05 कार्य भी ढंग से नहीं कर सकी भाजपा,प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया

आजमगढ: समाजवादी पार्टी के राष्टीय महासचिव शिवपाल यादव शुक्रवार को जिले में पहुंचे । इस दौरान उन्होने कहा कि भाजपा सरकार पूरी तरह से विफल है और वर्ष 2024 में उनकी पार्टी की पूरी कोशिश है कि प्रदेश की सभी 80 लोकसभा सीटो पर भाजपा को हराना है। उन्होने कहा कि प्रदेश में ला एंड आर्डर पूरी तरह से विफल है आज पत्रकार, वकील के भेष में पुलिस अभिरक्षा में गोली मारी जा रही है। आजमगढ से लोकसभा चुनाव लडने के संबन्ध में शिवपाल यादव ने कहा कि इसका फैसला राष्टीय नेतृत्व करेगा।
जनपद के रानी की सराय क्षेत्र के चडई गांव में सीआरपीएफ जवान परविंद यादव के घर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दिया और पुष्प अर्पित कर श्रद्वाजलि दी। इस दौरान शिवपाल सिह यादव ने कहा कि परविन्द यादव आतंकवादियों के हमले में शहीद हुआ इसलिए उसे शहीद का दर्जा मिलना चाहिए। पत्नी को नौकरी भी मिलनी चाहिए। उन्होने भाजपा द्वारा केंद्र सरकार के 9 साल के अवसर पर चलाए जा रहे अभियान पर निशाना साधा। कहा कि यह केवल ठगने का काम किए हैं। 5 कार्य भी ढंग से नहीं किए हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल खडा करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में पत्रकार और वकील के वेश में कोर्ट तक में हत्या हो जा रही है। सरकार ने पत्रकारों और वकीलों को भी बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्ळोने भ्रष्टाचार, महंगाई और बिजली के मुद्दे पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि सभी मुद्दों पर यह सरकार फेल है। लोगों को बुनियादी स्वास्थ्य सुविधा भी नहीं मिल पा रही है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में प्रदेश में सभी 80 सीटों पर समाजवादी पार्टी जीतेगी, इसके लिए सभी सेकुलर पार्टियों को एकजुट करने किया जा रहा है ताकि बीजेपी को हर सीट पर हराया जा सके।
आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला पार्टी का राष्टीय नेतृत्व तय करेगा। पार्टी का जैसा फैसला होगा उसका पूरा सम्मान किया जायेगा। आजमगढ़ में एयरपोर्ट के मुद्दे पर बीजेपी नेताओं के बार-बार आरोप पर शिवपाल यादव ने कहा कि भाजपा सरकार की मंशा हवाई अडडा बनवाने की है ही नहीं है। किसानों को नाराज कर यह लोग हवाई अडडा बनाना चाहते हैं। किसानों को सही मुआवजा देकर सहमति बनाना इनकी जिम्मेदारी है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment