.

.
.

आजमगढ़: बदमाशों ने जनसेवा केंद्र संचालक से 07 लाख 46 हजार लूटा


अपाचे बाइक सवार नकाबपोशों ने तमंचे के बल पर की वारदात, एसपी मौके पर पंहुचे

आजमगढ़: रानी की सराय क्षेत्र में अपाचे सवार लुटेरों ने जनसेवा केन्द्र के प्रतिनिधि से तमंचे की नोक पर सात लाख 46 हजार की लूट को अंजाम दिया है। मामले की जानकारी मिलते ही एसपी अनुराग आर्य, एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल, सीओ गौरव शर्मा सहित कई थानों की फोर्स, एसओजी और सर्विलांस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।
एसपी अनुराग आर्य ने अधिकारियों को इलाके के सभी CCTV को चेक करने का निर्देश दिया है। जांच के लिए पुलिस की टीम लग गई है। हालांकि जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है। उससे एक बात सामने निकल कर आ रही है कि इस की घटना में करीबी ही जुड़ा हुआ है। जिसे हर मूवमेंट की जानकारी अच्छे से थी।
सिधारी के रहने वाला गोपाल कुमार (20) पुत्र संतलाल जो कि बैग में सात लाख 46 हजार रूपया लेकर हीरो होंडा से जा रहा था। इसी बीच अपाचे बाइक से आए दो नकाबपोश लुटेरों ने गोपाल कुमार के बगल बाइक लगाकर कनपटी पर तमंचा सटा दिया।
कनपटी पर तमंचा सटाते ही गोपाल कुमार ने रूपयों से भरा बैग लुटेरों के हवाले कर दिया । लुटेरे घटना को अंजाम देने के बाद मौके से शहर की तरफ फरार हो गए। आस-पास बड़ी संख्या में ट्रकों की रिपेयरिंग करने वाले कारीगरों ने इस पूरी घटना को देखा ।
कारीगरों ने बताया कि नकाबपोश लुटेरों ने किस तरह से तमंचे के दम पर इस छिनैती की घटना को अंजाम दिया। हालांकि एसपी अनुराग आर्य स्वयं मौके पर पहुंचकर एसओजी, सर्विलांस और पुलिस के आला अधिकारियों को मामले के खुलासे के निर्देश दिए हैं। हालांकि अभी इस पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment