.

.

.

.
.

आजमगढ़: प्रभारी मंत्री ने प्रबुद्धजन संग बैठक कर भाजपा को वोट देने की अपील किया



हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के जिले का विकास किया - सूर्य प्रताप शाही

अब ट्रिपल इन्जन की सरकार बनाने का काम जिले की जनता को करना है

आजमगढ़ : जिले के प्रभारी मंत्री, कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कलेक्ट्रेट बार और दिवानी बार में अधिवक्ताओं के संग और प्रबुद्धजन के संग बैठक कर आजमगढ़ नगर पालिका परिषद प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू समेत सभी भाजपा के सभासद प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की अपील किया।
कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कुंवर सिंह उद्यान में अभिषेक जायसवाल दीनू के साथ प्रातः जनसमपर्क किया।
इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीके नेतृत्व में केंद्र सरकार और मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश सरकार सुशासन व विकास की स्पष्ट नीति के साथ काम कर रही है। सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ अन्त्योदय के उत्थान कार्य कर रही है। 2017 के पूर्व उत्तर प्रदेश में गुन्डे माफियाओं का बोलबाला था जगह जगह दंगे होते थे। 2017 के पूर्व कोई यह कल्पना नहीं कर सकता था की उत्तर प्रदेश में कानून का राज स्थापित हो सकता है उत्तर प्रदेश का भी विकास हो सकता है। लेकिन 2017 में उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद स्थिति बदली है गुन्डे माफियाओं का राज खत्म हुआ है। उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त प्रदेश बना है। उत्तर प्रदेश तीव्रगति से विकास पथ पर आगे बढ़ रहा है।उपचुनाव में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आजमगढ़ की जनता ने जिताकर लोकसभा में भेजने का काम किया जिसकी चर्चा पूरे देश में हो रही है। हमारी सरकार ने बिना भेदभाव के आजमगढ़ का विकास किया। आजमगढ़ को पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, महाराजा सुहेल देव विश्वविद्यालय, हरिहर पुर में संगीत विश्वविद्यालय देने का काम किया। आजमगढ़ को जोड़ने वाली हर सड़क का निर्माण किया गया। यह सब केन्द्र और प्रदेश की डबल इन्जन की सरकार से सम्भव हुआ। आपके नगर साफ सुथरे हो जल निकासी की व्यवस्था सुदृढ़ हो हर घर स्वच्छ जल की व्यवस्था हो यह सब कार्य हमारी सरकार कर रही है। नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर ट्रिपल इन्जन की सरकार बनाने का काम आजमगढ़ की जनता को करना है । जिससे विकास की रफ्तार कई गुना बढ़ जाएगी।
इस अवसर क्षेत्रिय अध्यक्ष सहजानंद राय, जिलाध्यक्ष आजमगढ़ सदर ध्रुव सिंह जिलाध्यक्ष लालगंज ऋषिकांत राय, योगेन्द्र राय, शकुन्तला चौहान, अखिलेश मिश्रा गुड्डू, जयनाथ सिंह,, विनोद राय, मंजू सरोज, संगीता तिवारी, शिवनाथ सिंह, वन्दना सिंह, श्री कृष्ण पाल, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, अरविंद जायसवाल, सतेन्द्र राय, अवनीश मिश्रा, प्रवीण सिंह, ब्रजेश यादव, हरिवंश मिश्रा, सूरज श्रीवास्तव, हनुमंत सिंह, विवेक निषाद, अवनीश चतुर्वेदी जिला पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment