.

.

.

.
.

आजमगढ़: कांस्टेबल और परिजनों ने दूसरे पक्ष की महिलाओं को लाठी-डंडे से पीटा


वीडियो हुआ वायरल, थाने पर नहीं हुई सुनवाई तो पीड़ित पक्ष ने एसपी से लगाई गुहार

आजमगढ़ : रास्ते में मिट्टी हटाने को लेकर हुए विवाद में दो पट्टीदारों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें से एक पक्ष ने थाने पर सुनवाई ना होने पर बुधवार के दिन पुलिस अधीक्षक को
प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई। मामला अतरौलिया ग्राम सभा क्षेत्र के घनघटा गांव का है।
पीड़िता सरोज पत्नी सतीराम का कहना है कि उनके पति रोजी रोटी के सिलसिले में बाहर रहते हैं। उनकी पुत्री की शादी थी जिसके लिए उन्होंने रास्ते में मिट्टी गिरा कर गाड़ी दरवाजे तक लाने लायक बनाया जिससे कि शादी में गाड़ी दरवाजे तक जा सके। शादी बीत जाने के बाद 23 मई को दोपहर में उनके पट्टीदार हरिकांत पुत्र राम मिलन, गुलाब पुत्र राममिलन के साथ ही सचिन पुत्र गुलाब जिससे उनकी पुरानी रंजिश है रास्ते की मिट्टी को हटाने लगे जब हम लोगों ने कहा की हमारी मिट्टी मत ले जाओ तो वह लोग अपशब्दों का प्रयोग करते हुए लाठी डंडा और बांस लेकर दौड़ाकर पीटने लगे। मारपीट में पीड़िता और उसकी बच्चियों को गंभीर चोटें आई हैं। इस बीच मारपीट का किसी ने वीडियो बना लिया जो वायरल हो रहा है। पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगानी पहुंची पीड़िता की पुत्री पूजा यादव का कहना है कि मारपीट में सचिन जो कि गोंडा जनपद में पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पद पर तैनात है वह भी शामिल था। इसी वजह से जब हम लोग शिकायत लेकर अतरौलिया थाने पहुंचे तो कोई सुनवाई नहीं हुई । मजबूरन एसपी से गुहार लगानी पड़ी। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी पहले भी मारपीट कर चुके हैं पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई न करने से उनके हौसले बुलंद है।पीड़ित पक्ष ने एसपी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है जिससे कि दोबारा इस तरह की घटनाएं ना घटित हो।
वहीं इस मामले में एसपी ट्रैफिक संजय कुमार का कहना है की दोनों पक्षों के बीच हुई मारपीट में 151 के तहत कार्रवाई की गई थी। मारपीट में कॉन्स्टेबल सचिन के शामिल होने की जांच कराई जाएगी। जांच के बाद आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment