.

.

.

.
.

लाइफस्टाइल क्लब आजमगढ़ को बेस्ट लाइफस्टाइल कोच ऑफ द ईयर अवार्ड मिला


नई दिल्ली में एशिया लीडरशिप अवार्ड्स समारोह का आयोजन हुआ

आजमगढ़: नई दिल्ली में आयोजित इस सम्मान समारोह में विभिन्न क्षेत्र के अध्यक्षता करने वाले प्रतिनिधि अध्यक्ष को सम्मनित किया गया जिसमे मुख्य रूप से बिज़नेस , हेल्थ केअर और एजुकेशन शामिल थे।
मुख्य अतिथि बॉलीवुड अभिनेत्री एवं पूर्व राज्यसभा सांसद श्रीमती जयाप्रदा के हाथों से एक्टिव लाइफस्टाइल क्लब आजमगढ़ को बेस्ट लाइफस्टाइल कोच ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला।
एक्टिव लाइफस्टाइल का प्रतिनिधित्व कर रहे एक्टिव वर्ल्ड टीम श्री अनीस सिद्दीकी को अवार्ड प्राप्त करने का अवसर मिला।
पुरस्कार मिलने से, उनके शुभचिंतकों में हर्ष व्याप्त है | इस मौके पर अनीस सर कहा कि हमें यह जो पुरस्कार मिला है, हम इसके लिए सभी ग्रुप लीडरों का आभार व्यक्त करते हैं और उन्होंने बताया कि हम अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन क्लबों के माध्यम से पूरे भारत और विदेशों में सेवा दे रहे हैं | हमारा मिशन लोगों को स्वास्थ्य और सक्रिय जीवन जीने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना है |
एक्टिव लाइफस्टाइल एक विशिष्ट प्रकार का आर्गेनाइजेशन है जो लोगों को उचित शिक्षा और पोषण सहायता के साथ उनकी जीवन शैली और भोजन की आदतों को बदलने में मदद करता है। संस्था के सीनियर लीडर्स सुमित वर्मा, हेमंत श्रीवास्तव, शकीबुल हक, बंदना पांडे, अधिवक्ता एम जमा, चंदा देवी, सोनम सिंह, अर्चना मिश्रा, हेमंत चौरसिया, सारियां अंसारी,धर्मेंद्र सिंह अपनी अहम भूमिका निभा रहे है।
मुख्य सेवाओं में जीवन शैली कोचिंग, वजन प्रबंधन, पोषण जागरूकता, कसरत, योग और ध्यान के साथ-साथ तनाव प्रबंधन और व्यक्तिगत विकास शामिल हैं। अपने ऑनलाइन और ऑफलाइन क्लबों के माध्यम से पूरे भारत और विदेशों में सेवा दे रहे हैं। यह मिशन लोगों को स्वस्थ, खुश और सक्रिय जीवन जीने के लिए प्रेरित और सशक्त बनाना है। दृढ़ विश्वास जताया कि अपने अद्वितीय मंच के माध्यम से प्रमुख रूप से फिट इंडिया, स्किल इंडिया, महिला अधिकारिता और डिजिटल इंडिया आदि द्वारा अपने भारत सरकार के प्रमुख कार्यक्रमों में योगदान दे रहे हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment