.

.

.

.
.

आजमगढ़: शत प्रतिशत रहा जी डी ग्लोबल का सीबीएसई बोर्ड परीक्षा परिणाम




12वीं की श्रेया कसेरा 98.6% ने आजमगढ़ मण्डल में प्रथम स्थान प्राप्त किया

10वीं में उज्जवल अग्रवाल 96.4 % ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

आजमगढ़: करतालपुर बाईपास स्थित जी०डी० ग्लोबल स्कूल में सीबीएसई बारहवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा जिससे पूरे विद्यालय परिवार में हर्ष और उल्लास का माहौल है।
विद्यालय के विद्यार्थियों का क्रमानुसार विवरण इस प्रकार है- विद्यालय की Humanities कला वर्ग की होनहार छात्रा श्रेया कसेरा ने 98.6% अंक प्राप्त कर पूरे आजमगढ़ मण्डल में प्रथम स्थान प्राप्त किया वही कृतिका पांडे ने 96 प्रतिशत अंक अर्जित किया ।
कॉमर्स की छात्रा अर्पिता सिंह ने 95.8 प्रतिशत अंक प्राप्त कर विद्यालय को गौरवान्वित किया वही पीसीएम वर्ग के छात्र अभिनव सिंह यादव ने 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान अर्जित किया।
पीसीबी वर्ग के होनहार छात्र उमाकांत चौहान ने 94.40 प्रतिशत अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान प्राप्त किया।
गार्गी चतुर्वेदी ने राजनीति विज्ञान में 100 प्रतिशत और श्रेया कसेरा ने आईपी में 100 प्रतिशत अंक अर्जित किया l उमाकांत चौहान ने रसायन विज्ञान में 99 अंक , अभिनव सिंह यादव ने भौतिक विज्ञान में 99, जीव विज्ञान में अभिषेक मौर्य ,मोहम्मद शाहिर और उमाकांत चौहान ने 95 अंक अर्जित किया । आदर्श सिंह और आर्यन मिश्रा ने हिंदी में 94, और पुनः आर्यन मिश्रा ने गणित में 95 अंक और अंग्रेजी में आदित्यन राय ने 97 और आदित्य ने 95 अंक अर्जित किए, मोहम्मद शाहिर ने फिजिकल एजुकेशन में 98 अंक प्राप्त किया।
वही सीबीएसई 10 वीं का परीक्षा परिणाम भी शत प्रतिशत रहा विद्यालय के होनहार छात्र उज्जवल अग्रवाल ने 96.4 % अंक प्राप्त कर प्रथम स्थान प्राप्त किया वही रविशंकर यादव ने 95 % अंक प्राप्त कर द्वितीय स्थान अर्जित किया विद्यालय की होनहार छात्रा प्रिय गुप्ता ने 94.6 % अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान पर रही । अंग्रेजी में पायल सिंह ने 99 अंक और उज्जवल अग्रवाल ने गणित एवं विज्ञान में 99 अंक एवं सचिन ने सामाजिक विज्ञान में अर्जित कर विद्यालय को गौरवान्वित किया।
विद्यालय की निर्देशिका श्रीमती स्वाति अग्रवाल एवं प्रबंधक श्री गौरव अग्रवाल ने सफल छात्र छात्राओ का मुहँ मीठा करते हुए उन्हें बधाई दी और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की और समस्त पीजीटी शिक्षकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती मोनिका सारस्वत पांडे ने विद्यार्थियों को बधाई और आशीर्वाद देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की औरविद्यार्थियों को संभोधित करते हुए कहा की मेहनत का कोई विकल्प नहीं होता परिश्रम करने वाले बच्चे ही सफलता के क्षितिज पर चाँद और सूरज की तरह चमकते हैं । 100 % परीक्षा परिणाम का श्रेय विद्यालय के पीजीटी शिक्षकों को देते हुए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर विद्यालय की उपप्रधानाचार्या श्रीमती मधु पाठक सहित समस्त शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment