.

.

.

.
.

आजमगढ़: सीएम योगी की जनसभा के लिए जुटे भाजपाई,आमजन से की अपील



भाजपा सरकार ही करेगी आजमगढ़ नगर का विकास : दीनू जायसवाल

भाजपा नेताओं ने पदयात्रा निकाल लोगों को सीएम योगी की जनसभा में आने का दिया न्योता

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी के नगर पालिका परिषद् अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने मंगलवार को जालंधरी, मड़या व बाज बहादुर मुहल्लों में जनसम्पर्क किया। वहीं वैश्य महासम्मेलन के मंडल अध्यक्ष विवेक अग्रवाल और पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह के नेतृत्व में शहर में पदयात्रा निकाल भाजपा नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री की जनसभा में लोगों से पंहुचने को अपील की गई। अभिषेक जायसवाल दीनू ने इस दौरान नगरवासियों से अपील किया कि 3 मई 2023 को 11 बजे एसकेपी इंटर कालेज परिसर में आयोजित विशाल जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी संबोधित करेंगे। आम जन भारी संख्या में पहुंचकर कार्यक्रम को सफल बनावें और 11 मई को कमल के फूल के निशान पर मुहर लगाकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने का काम करें।
डोर टू डोर पहुंचकर भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहाकि निकाय चुनाव नगर के विकास का चुनाव होता है। बहुत से प्रत्याशी झांसा देकर, झूठे वादा करेंगे लेकिन निकायों का असल विकास भाजपा सरकार ही करेगी इसलिए किसी भी गलतफहमियां में न पड़ें। मोदी जी और योगी जी की सरकार ने सबका साथ सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास को तरजीह दी है। निशुल्क राशन, पीएम आवास, आयुष्मान कार्ड, सुंमगला योजना, पात्रों को पेंशन आदि योजनाओं को साकार किया है। आजमगढ़ को स्मार्ट नगर भी बनाने का काम भी भाजपा सरकार ही करेगी। वहीं पदयात्रा निकाल भाजपा नेताओ ने जनसंपर्क किया और अपील किया कि सभी नगरवासी जनसभा में पहुंचे व सीएम के संबोधन को सुने।
पदयात्रा में अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन के मंडल अध्यक्ष विवेक अग्रवाल के नेतृत्व में पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, सहित पार्टी के अन्य नेताओं के साथ अराजीबाग क्षेत्र से पदयात्रा निकाल कर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि सीएम योगी आदित्यानाथ की जनसभा कल है, वे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आ रहे है इसके लिए नगर क्षेत्र की जनता से जनसंपर्क कर जनसभा में पहुंचने की अपील की जा रही है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment