.

.

.

.
.

आजमगढ़ पब्लिक स्कूल में मेधावियों को पुरस्कृत करने के साथ ही मनाया गया अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस



सभी छात्र-छात्राओं को इन प्रतिभावान विद्यार्थियों से प्रेरणा लेनी चाहिए- शाह आलम

आने वाली पीढ़ी के मन में कर्मियों की कड़ी मेहनत एवं समर्पण के प्रति सम्मान होना चाहिए-मोहम्मद नोमान

आजमगढ़: रानी की सराय के पास स्थित आजमगढ़ पब्लिक स्कूल कोटिला चेक पोस्ट के प्रांगण में छात्रों के कक्षा में उत्कृष्ट अंक प्राप्त करने पर पुरस्कार वितरण एवं अन्तर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का शुभारंभ परम्परागत तरीके से विद्यालय के संस्थापक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, प्रबंधक मोहम्मद नोमान, प्रधानाचार्या रूपल पाण्ड्या तथा सह संयोजिका ऋचा मिश्रा ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का उद्घाटित किया। तत्पश्चात छात्र-छात्राओं द्वारा प्रस्तुत स्वागत गीत, नन्हें-मुन्हें बच्चों के फैंसी ड्रेस एवं विभिन्न सहायक कर्मचारियों द्वारा उनकी भूमिका की प्रस्तुति एक लघु नाटिका के माध्यम से की गई,जो अत्यन्त आकर्षक एवं मंत्र मुग्ध कर देने वाली थी।
विद्यालय के संस्थापक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने कक्षा नर्सरी से लेकर ग्यारहवीं कक्षा के प्रथम , द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र -छात्राओं को विशेष रूप से पुरस्कृत किया। इसके साथ-साथ प्रत्येक कक्षाओं में शत-प्रतिशत उपस्थिति एवं विभिन्न गतिविधियों में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं को भी पुरस्कृत किया गया। इन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि सभी छात्र-छात्राओं को इन प्रतिभावान छात्रों से प्रेरणा लेनी चाहिए।
विद्यालय के प्रबंधक मोहम्मद नोमान ने सभी सहायक कर्मियों को मजदूर दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं दी एवं अपने संबोधन में कहा कि आने वाली पीढ़ी के मन में अपने स्कूल परिवार एवं कार्यालयों में काम करने वाले सहभागियों के कड़ी मेहनत एवं समर्पण के प्रति सम्मान होना चाहिए। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या रूपल पाण्ड्या ने शिक्षा को असीमित संभावनाओं का द्वार कहा और सभी छात्र-छात्राओं को प्रगति के पथ पर अग्रसर रहकर अपने लक्ष्य को प्राप्त करने की प्रेरणा प्रदान की। कार्यक्रम के अंत में सह संयोजिका घ्चा मिश्रा ने उपस्थित सभी लोगों का आभार व्यक्त किया एवं इस कार्यक्रम को सुचारू रूप से संपन्न कराने में अपनी महती भूमिका निभाई।इस अवसर पर अभिभावक शिक्षक एवं शिक्षिका तथा समस्त कर्मचारीगण उपस्थित थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment