.

.

.

.
.

आजमगढ़: पदमाकर लाल वर्मा ने व्यापारियों के समर्थन से जीत का किया दावा



व्यापारी वर्ग ने मुझ पर विकास कर व भरोसा जता मैदान में उतारा है - व्यापारी नेता

आजमगढ़: जैसे जैसे आजमगढ़ नगर पालिका परिषद का चुनाव नजदीक आ रहा है प्रत्याशियों के द्वारा चुनाव प्रचार चरम पर आ गया है। सभी के अपने अपने जीत के समीकरण भी हैं। निर्दल प्रत्याशी पद्माकर लाल वर्मा अपार जनसमर्थन मिलने का दावा कर रहे है। मिल रहे जनसमर्थन पर उन्होने कहाकि नगरवासियों के कसौटी पर खरा उतरूंगा, मेरा संघर्ष तीन दशकों का है। नगर की सेवा के लिए पूरी तरह से समर्पित रहूंगा।
पद्माकर लाल वर्मा ने कहाकि नगर की साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखना ही प्रमुख उद्देश्य रहेगा। नगरवासियों को पालिका से मिलने वाली व्यवस्था को दुरूस्त किया जायेगा। आगे कहाकि राजनीति में सेवा-समर्पण का भाव होना चाहिए। व्यापारी वर्ग ने मुझ पर नगर का विकास करने का भरोसा जताकर मैदान में उतारा है, उसको योजनाबद्ध तरीके से पूरा किया जायेगा।
श्री वर्मा ने आगे कहाकि नगर पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार को समाप्त करने एवं नगर का संपूर्ण विकास योजनाबद्ध तरीके से किया जायेगा, जिसका रोडमैप हम व्यापारी बंधुओं ने तैयार किया है। नगर के सभी पार्कों को पूरी तरह से क्रियाशील किया जायेगा, जिसमें स्वास्थ्य व स्वच्छ नगर बनाने के तर्ज पर विकास करेंगे। बंदरों के प्रकोप से निजात दिलाया जायेगा आमजनमानस से मिल रही पालिका की शिकायतों का निस्तारण कराना प्रमुख रहेंगे। कूड़ा निस्तारण के लिए भी उचित प्रबंध कराया जायेगा। जन संपर्क के दौरान कई व्यापारी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment