.

.

.

.
.

आजमगढ़: ट्रिपल इंजन की सरकार ही बहाएगी विकास की गंगा : दीनू जायसवाल



भाजपा प्रत्याशी ने शहर में डोर टू डोर पहुंच किया जनसम्पर्क

आजमगढ़: भारतीय जनता पार्टी आजमगढ़ के नगर पालिका परिषद् आजमगढ़ के प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने सोमवार को नगर के मातबरगंज, पांडेय बाजार व गुलामी का पूरा मुहल्ला में डोर टू डोर पहुंचकर जनसम्पर्क किया। इस दौरान एक एक व्यक्ति से आजमगढ़ के विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार बनाने की अपील किया। इस जनसम्पर्क अभियान भाजपा से लगायत दीनू समर्थक कदम से कदम मिलाकर चलते रहे और फिर से पांच साल दीनू जायसवाल की अपील किया गया।
इस दौरान भाजपा प्रत्याशी अभिषेक जायसवाल दीनू ने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में भाजपा सुशासन सरकार चला रही है। आजमगढ़ पर मुख्यमंत्री जी की विशेष नजर है। इसीलिए वे खुद आजमगढ़ पहुंचकर निकाय चुनाव में मतदाताओं से कमल खिलाने की अपील करेंगे। उन्होंने कहाकि नगर में भी भाजपा को लाकर स्वच्छता के साथ-साथ पीने का जल, जल निकासी, समुचित प्रकाश, कूड़ा उठान, डम्पिंग ग्रांउड निदान, अत्याधुनिक शवदाह गृह का निर्माण आदि की समुचित व्यवस्था कराया जाएगा साथ ही स्मार्ट सिटी बनाकर आजमगढ़ के ठप्प पड़े विकास को नई ऊचाई दी जाएगी। उन्होंने अपील किया कि सीएम योगी की जनसभा को सफल बनावे और आजमगढ़ को आदर्श पालिका के रूप में पहचान दिलाने का काम करें। जनसर्म्पक के दौरान दीनू जायसवाल ने कहाकि बहुत से लोग आएंगे और आकर विकास का झूठा दावा करेंगे लेकिन आजमगढ़ नगर का विकास तभी होगा जब भाजपा के डबल इंजन की सरकार में नगर की भी सरकार जुडेगी। अन्य प्रत्याशी शहर के विकास में केवल बाधा बनने का काम कर रहे है, जिस पर मतदाताओं को मंथन करना होगा। अपने वोटों को सद्पयोग करते हुए कमल के फूल के निशान पर अधिक से अधिक वोट दिलाकर भाजपा को मजबूत बनाए।
इस दौरान अशोक अग्रवाल, अनुराग सिंह सन्नी, पिंटू शुक्ला, सुनील विश्वकर्मा, अरविन्द मोदनवाल, प्रकाश यादव, पवन, सोनू यादव, राघवेन्द्र मिश्र लड्डू, अजय राय, जावेद सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment