.

.

.

.
.

आजमगढ़: मुख्तार की वीडियो कान्फ्रेंसिंग से हुई पेशी,22 मई को अगली तारीख


तरवां थाना क्षेत्र में हुए मजदूर हत्याकांड का मामला

आजमगढ़: जिले के तरवां थाना क्षेत्र में हुए मजदूर हत्याकांड में मंगलवार को माफिया मुख्तार अंसारी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पेशी हुई। एक गवाह की गवाही के बाद इस मुकदमे में अगली तिथि 22 मई निर्धारित की गई। वहीं इसी हत्याकांड में दर्ज हुए गैंगस्टर के मामले में बुधवार को भी माफिया मुख्तार अंसारी की पेशी वीसी के माध्यम से होगी।
तरवां थाना क्षेत्र के ऐराकला गांव में सड़क निर्माण ठेके के विवाद में मुख्तार अंसारी के लोगों ने ठेकेदार पर फायरिंग की थी। ठेकेदार तो बाल-बाल बच गया लेकिन उसके दो मजदूर गोली लगने से घायल हो गए। जिसमें एक मजदूर की इलाज के दौरान मौत हो गई।
मामले में ठेकेदार की तहरीर पर माफिया मुख्तार अंसारी समेत उसके सहयोगियों को नामजद किया गया। इस मुकदमे की सुनवाई आजमगढ़ एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है। मंगलवार को हुई सुनवाई में गवाह प्रशांत की गवाही हुई। इसके बाद न्यायाधीश ने इस मुकदमे में सुनवाई की अगली तिथि 22 मई निर्धारित की।
मजदूर हत्याकांड में ही पुलिस ने माफिया मुख्तार समेत उसके सहयोगियों के खिलाफ गैंगस्टर की भी कार्रवाई की है। जिसमें बुधवार को सुनवाई होनी है। एमपी-एमएलए कोर्ट में ही यह मुकदमा भी चल रहा है। बुधवार को भी माफिया मुख्तार गैंगेस्टर के मामले में वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment