.

.

.

.
.

आजमगढ़: आग में गृहस्थी संग जल गया बेटी की शादी का सामान,पसरा मातम


कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव स्थित घर में लगी आग

आजमगढ़: जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव स्थित एक घर में आग लगने से परिवार की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। खून पसीना बहाकर बेटी की शादी के लिए इकट्ठा किया गया सामान जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है।
ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड के प्रयास से जबतक आग पर काबू पाया जाता तबतक गृहस्थी संग बेटी की शादी के लिए रखे सामान जलकर नष्ट हो गए। शादी 25 जून को तय थी। आग की घटना के कारण परिवार में शादी का खुशियां मातम में बदल गईं। कप्तानगंज थाना क्षेत्र के नेवादा गांव निवासी महातम विश्वकर्मा पुत्र स्व. विफू विश्वकर्मा के आवासीय मकान व मड़ई में शुक्रवार सुबह अचानक लग गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तबतक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। परिवार के सदस्यों ने बाहर निकलकर जान बचाई। ग्रामीणों ने फायर ब्रिगेड को सूचित करते हुए आग पर पानी डालना शुरू किया। जबतक ग्रामीण और फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग बुझाई तबतक घर में रखा शादी का सामान जलकर राख हो गया। गनीमत रही कि सिलिंडर में आग नहीं लगी। घर में रखा अनाज भी जलकर राख हो गया। महातम की बेटी की शादी 25 जून को तय है। इसको लेकर परिवार में खुशी का माहौल था। परिवार के लोगों ने शादी के लिए सिलाई मशीन, पंखा, सोफा, कुर्सी, बेड, बक्सा, रजाई, गद्दा, राशन, 75 हजार रुपए नकद के साथ 35 हजार रुपये चावल की बिक्री का रखा था। इसके अलावा 40 हजार रुपये मित्रों और रिश्तेदारों से जमा कर रखा था।
अगलगी की इस घटना में सबकुछ जलकर राख हो गया। आग लगने का कारण साफ नहीं है। अगलगी की इस घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि वह किस प्रकार बिटिया के हाथ पीला करेंगे।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment