.

.

.

.
.

आजमगढ़ : प्रतिभा निकेतन इण्टर कालेज में वार्षिक परीक्षाफल व वार्षिकोत्सव संपन्न




एडीएम वित एवं राजस्व आजाद भगत सिंह ने बच्चों की प्रतिभा को सराहा

प्रतिभावान,सर्वोत्तम व्यवहार व शत प्रतिशत उपस्थिति वाले बच्चे पुरस्कृत हुए

आजमगढ़: प्रतिभा निकेतन इण्टर कालेज में विद्यालय का वार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह एवं वार्षिकोत्सव अत्यंत धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि एडीएम वित एवं राजस्व आजाद भगत द्वारा सायं 05.30 बजे दीप प्रवज्ज्वलन कर एवं मॉ सरस्वती जी की प्रतिमा माल्यार्पण कर किया गया। विशिष्ट अतिथि शिक्षक नेता रामजनम सिंह, सर्वोदय ग्रुप आफ एजुकेशन के डायरेक्टर राजेन्द्र प्रसाद यादव एवं इंटर नेशनल स्कूल के प्रबन्धक सीताराम पाण्डेय उपस्थित रहे। इस दौरान बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार के मनोहारी कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। मुख्य अतिथि के द्वारा विद्यालय में प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने बच्चों को मोमेन्टो एवं प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। स्कूल में 100 प्रतिशत उपस्थिति वाले बच्चों को भी प्रमाण पत्र एवं मोमेन्टो दिया गया। इसी क्रम में बेस्ट विहैवियर का पुरस्कार भी बच्चों को दिया गया।
मुख्य अतिथि आजाद भगत सिंह ने कहा कि बच्चे देश के भविष्य होते हैं और इस तरह के कार्यक्रमों से उनकी प्रतिभा विकसित होती है। जिन बच्चों ने पुरस्कार पाया है वे धन्यवाद के पात्र हैं और जो स्थान नहीं बना पाये है वह मेहनत करें। विशिष्ट अतिथि रामजनम सिंह ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि होनहार बच्चों द्वारा मनको मुग्ध करने वाली प्रस्तुति उनकी प्रतिभा और क्षमता को प्रदर्शित करती है। विद्यालय के प्रधानाचार्य ध्रुवचंद मौर्य द्वारा उपस्थित सभी लोगो के प्रति आभार प्रकट किया गया।
विद्यालय के प्रबन्धक रमाकान्त वर्मा ने कार्य में उपस्थित सभी लोगो का स्वागत करते हुए कहा कि बच्चों द्वारा विभिन्न प्रकार की शैक्षणिक एवं सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से विद्यालय सदैव सर्वांगीण विकास के लिए तत्पर रहता हैं। इस अवसर पर विद्यालय के समस्त टीचिंग एवं नान टीचिंग स्टाफ द्वारा कर्तव्यों का पालन पूरे लगन के साथ किया, हम उनको सहर्ष धन्यवाद देते हैं अभिभावक भी बच्चों के प्रोग्राम का पूरा आनन्द उठाया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment