.

.

.

.
.

आजमगढ़: दुकान का कैश काउंटर तोड़ 65 हजार ले भागे चोर


रामपुर बाजार में नकाबपोशों ने दिया घटना को अंजाम

सीसीटीवी फुटेज के सहारे सुराग लगाने में जुटी पुलिस

आजमगढ़ : जहानागंज क्षेत्र के गाजीपुर मार्ग पर रामपुर बाजार स्थित राकेश कुमार सिंह उर्फ पिंटू की बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान का कैश काउंटर तोड़कर नकाबपोश चोरों ने 65 हजार नकदी गायब कर दिया। गुरुवार की शाम हुई घटना के बाद बाजार में हड़कंप मच गया।
पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस चोरों का सुराग लगाने में जुट गई है। रामपुर निवासी राकेश कुमार सिंह मुख्य मार्ग पर बिल्डिंग मैटीरियल की दुकान है। वह दुकान के कैश काउंटर में 65 हजार रखे थे। शाम को दुकान में दो मजदूरों को बैठाकर किसी से मिलने ब्लाक मोड़ चले गए। उनके जाने के बाद मजदूर भी बगल की दुकान में चाय पीने चले गए। उसी समय बाइक सवार दो बदमाश आए, जिसमें एक बाइक पर ही बैठा था, जबकि दूसरा मुंह पर गमछा बांधे दुकान में गया और काउंटर को पेचकस से फैलाकर उसमें रखी नकदी लेकर फरार हो गया।
वापस आने पर राकेश को जानकारी हुई, तो सीसीटीवी कैमरे की फुटेज से तलाशने लगे, तो पता चला कि चोर मुंह पर गमछा बांधने के साथ हाथ में दस्ताना भी पहन रखा था।इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रथम दृष्टया दुकानदार की घोर लापरवाही है, लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश कर जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment