.

.

.

.
.

आजमगढ़: विद्युत कर्मियों की हड़ताल के दृष्टिगत प्रशासन अलर्ट पर


विद्युत केन्द्र/उपखंडों एवं परिसरों की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के निर्देश, विद्युत उपभोक्ता जिला कन्ट्रोल रूम के नम्बर जारी हुए

आजमगढ़ 15 मार्च-- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने कहा कि आगामी 16 मार्च 2023 की रात्रि 10 बजे से प्रदेश स्तरीय विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति के आवाह्न पर 72 घण्टे की सम्भावित हड़ताल के दृष्टिगत जनपद के सभी विद्युत केन्द्र/उपखंडों एवं परिसरों की पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करायी जायेगी। उन्होने कहा कि पूरे जनपद में विद्युत आपूर्ति को सुचारू रूप से व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था बनायी गयी है। उन्होने कहा कि बाधा रहित विद्युत आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अन्य विभागों के जेई, एई, अभियंता, आईटीआई के कुशल अध्यापक एवं छात्रों को लगाया जायेगा।
जिलाधिकारी ने कहा कि विद्युत आपूर्ति से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या आने पर त्वरित गति से निस्तारण किया जाये। उन्होने कहा कि जनपद स्तरीय कन्ट्रोल रूप लगातार 24 घंटे सतत् रूप से संचालित रहेगा। उन्होने कहा कि विद्युत से संबंधित किसी भी प्रकार की शिकायत के लिए विद्युत उपभोक्ता जिला कन्ट्रोल रूम के नम्बर- 05462356039 एवं 9454417172 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment