.

.

.

.
.

आजमगढ़: मुख्तार अंसारी गैंग का शूटर मुठभेड़ में घायल,एक फरार



झिनक उर्फ सत्यनारायण यादव पर हत्या,हत्या का प्रयास जैसे संगीन मामले दर्ज हैं

आजमगढ़: शुक्रवार को थाना मेंहनगर पुलिस ने मुख्तार अंसारी गैंग के शूटर राजन पासी के सहयोगी झिनक उर्फ सत्यनारायण यादव को मुठभेड़ में घायल कर गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान उसका एक साथी फायरिंग करते हुए फरार हो गया।
आज दिनांक 17.03.2023 को थानाध्यक्ष विनय कुमार सिंह मय हमराह को मुखबीर से सूचना मिली कि मुख्तार गैंग का शूटर अपने सहयोगी के साथ डीहा की तरफ से लाल रंग की मोटर साईकिल पर सवार होकर असलहा सहित लूट की घटना को अन्जाम देने के लिये मेंहनगर की तरफ जा रहा है।
मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर मेंहनगर पुलिस द्वारा हटवा मोड़ के पास बदमाशों को घेरने का प्रयास किया गया जिस पर बदमाश द्वारा पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग की गई। जवाबी कार्यवाही में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ नियंत्रित फायरिंग की गयी जिसमें अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी, जिससे वह घायल होकर गिर गया तथा मोटरसाइकिल पर पीछे सवार दुसरा बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गया। घायल अभियुक्त की पहचान झिनक उर्फ सत्यनरायण यादव पुत्र स्व0 रामसेवक यादव निवासी मिसरौली थाना बड़हलगंज जनपद गोरखपुर के रूप में हुयी। पूछताछ पर अभियुक्त झिनक ने मोटरसाइकिल पर पीछे सवार बदमाश का नाम चन्द्रजीत यादव उर्फ पत्तर पुत्र तिलकधारी यादव निवासी हटवा आइमा थाना मेंहनगर आजमगढ़ बताया और यह भी बताया कि वह मुख्तार गैंग के शूटर राजन पासी के साथ मिलकर हत्या, लूट, डकैती जैसें घटनाओं को अंजाम दिया है। हम लोग मुख्तार गैंग के लिये काम करते है।
घायल अभियुक्त झिनक को पुलिस अभिरक्षा में इलाज हेतु तत्काल सदर अस्पताल आजमगढ़ भेजा गया। एसपी अनुराग आर्य ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर हत्या,लूट, हत्या का प्रयास जैसे जघन्य मुकदमे दर्ज हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment