.

.

.

.
.

आजमगढ़: रसोई गैस को कीमत में वृद्धि पर कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन


गैस सिलेंडर ले कर प्रदर्शन किए कांग्रेसी,केंद्र सरकार पर आम आदमी को छलने का लगाया आरोप

आजमगढ़: गुरुवार को घरेलू से लेकर कमर्शियल गैस के दामों में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेसियों ने जिला उपाध्यक्ष कौशल कुमार सिंह उर्फ मुन्ना राय के नेतृत्व में पार्टी कार्यालय से जुलूस निकाल हाथ में सिलेंडर ले कर नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंच जमकर प्रदर्शन किया।
जिला उपाध्यक्ष मुन्ना राय ने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के चलते महंगाई बढ़ रही है। आज जिस तरह से होली के त्योहार के पहले बीजेपी सरकार द्वारा आम आदमी के साथ छलावा करते हुए घरेलू गैस के दामों में 50 रुपए व कमर्शियल गैस के दामों में 350 रुपए की वृद्धि की गई है इससे लोगो पर आर्थिक बोझ पड़ने के साथ महंगाई बढ़ेगी। दूसरी तरफ उज्जवला योजना के लाभार्थी भी कनेक्शन रिफिल नही करा पा रहे है। कांग्रेस की सरकार में 350 का मिलने वाला सिलेंडर आज भाजपा की सरकार में 1200 रुपए का मिल रहा है जिससे आम आदमी को गैस भराने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। लेकिन भाजपा के नेताओ के कान पर जूं नहीं रेंग रही।
वही कार्यकारी अध्यक्ष रमेश राजभर का कहना था की गैस के दामों में बेतहाशा वृद्धि से महिलाओं को घर का खर्च चलाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। हम भाजपा सरकार से मांग करते है कि जिस तरह से कांग्रेस की राजस्थान सरकार ने घरेलू गैस के दाम 500 रुपए में देने की बात कही है उसी तरह यहां भी उपलब्ध कराया जाय।
प्रदर्शन करने वालों में जिला उपाध्यक्ष तेज बहादुर यादव, पूर्णमासी प्रजापति, जिला महिला कार्यकारी अध्यक्ष शीला भारती, जिला महासचिव रविकांत त्रिपाठी, जावेद मंदे, मुन्नू मौर्या, मो अमीर, जिला शहर अध्यक्ष नजम शमीम, पूर्व प्रत्याशी मिर्जा शेन आलम बेग, पीसीसी मुन्नू यादव, मूलचंद चौहान, रामगणेश प्रजापति, सीमा भारती, नदीम खां, विधि प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष जगदंबिका चतुर्वेदी, एनएसयूआई जिलाध्यक्ष अमर बहादुर यादव, प्रदेश सचिव अल्पसंख्यक संदीप कपूर, फारूक अब्बासी, रफे सोहराब, डा आदित्य सिंह, मन्तराज यादव, ज्ञानमती मौर्य, सुसमा भारती, बिलरियागंज ब्लाक अध्यक्ष सुधाकर पाठक, रियाजुल हसन, अब्दुल हाफिज खान, शंभू शास्त्री सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment