.

.

.

.
.

आजमगढ़: निशुल्क मेडिकल कैंप में 300 मरीजों को 15 डॉक्टरों की टीम ने दिया परामर्श



महंत राम सुमेर दास की पुण्यतिथि के अवसर पर फूलपुर में हुआ आयोजन

आजमगढ़ : महंत बाबा राम सुमेर दास गोस्वामी जी मुख्तार साहब की पुण्यतिथि के अवसर पर बुधवार को धीराजी देवी मेमोरियल हॉस्पिटल तहसील के पीछे कैफी आज़मी रोड फूलपुर आजमगढ़ में निशुल्क मेडिकल परामर्श शिविर का आयोजन किया गया।
स्वास्थ्य शिविर में डॉ के एस यादव, डॉ राजीव कुमार, डॉ सपना यादव, डॉ दिवाकर, डॉ रजनीश कुमार यादव, डॉ आर यादव, डॉ सीएम यादव, डॉ सुनील प्रजापति, डॉ सीमांत यादव, डॉ राजीव वर्मा, डॉ योगेश कुमार, डॉ आरएन मौर्या, डॉ धनताल सोनी, डॉ अनिल यादव,
डॉ शैलेंद्र गुप्ता, डॉ रश्मि मौर्य, डॉ अतुल पांडे सहित कुल 15 डॉक्टरों की टीम ने फूलपुर और आसपास के क्षेत्रों से आए मरीजों को उचित परामर्श के साथ नि :शुल्क दवाओं का वितरण किया। जिन मरीजों को जांच की आवश्यकता पड़ी उनकी नि :शुल्क जांच भी की गई।
नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए डॉक्टर के एस यादव गैस्ट्रोलॉजी ने बताया की स्वास्थ शिविर का उद्देश्य यह है कि ग्रामीण क्षेत्र में भी मरीजों को नि: शुल्क बेहतर इलाज मुहैया हो सके। बताया कि शिविर में 300 मरीजों को विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम ने परामर्श दिया और नि:शुल्क दवाओं का वितरण करने के साथ ही जिन्हें जांच की आवश्यकता थी उनकी जांच की गई। उन्होंने कहा कि पीड़ित मानवता की सेवा के लिए आगे भी इस तरह के कैंप लगाए जाएंगे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment