.

.

.

.
.

आजमगढ़ : बीएड प्रशिक्षु छात्रा पर सिरफिरे ने किया चाकू से हमला,गंभीर घायल

परीक्षा देकर भाई के साथ घर लौट रही थी युवती,लोगों ने हमलावर को पकड़ कर पीटा 

रिपोर्ट : वेद प्रकाश सिंह लल्ला
आजमगढ़: बीएड की परीक्षा देकर भाई के साथ घर लौट रही प्रशिक्षु युवती पर एक सिरफिरे युवक ने चाकू से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इलाके के लोगों ने हमलावर युवक को पकड़ कर उसकी जमकर पिटाई कर दी। दोनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात मेहनाजपुर थाना क्षेत्र के इटैली बाजार में बुधवार की दोपहर घटित हुई।
तरवां थाना क्षेत्र के उमरी ग्राम निवासी सुनीत पांडेय की 26 वर्षीय पुत्री नेहा मेहनाजपुर क्षेत्र में स्थित कूबा पीजी कालेज में बुधवार को अपने भाई आदित्य के साथ बीएड की परीक्षा देने गई थी। परीक्षा देकर नेहा भाई के साथ दोपहर में घर लौट रही थी। क्षेत्र के इटैली बाजार में अपने दोस्त के साथ मौजूद उमरी ग्राम निवासी रितेश पुत्र रवीन्द्र यादव ने भाई के साथ रही नेहा पर अचानक चाकू से प्रहार कर दिया। यह देख आदित्य किसी तरह बहन नेहा की जान बचाने में कामयाब रहा। इस घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने हमलावर युवक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर दी। इसी दौरान हमलावर के साथ रहा उसका दोस्त मौके से भाग निकला। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया, जहां दोनों का ईलाज चल रहा है।
बताते हैं कि कुछ समय पहले हमलावर युवक ने  नेहा पर हमला किया था। इस मामले में उसके खिलाफ मेहनाजपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी युवक रितेश यादव घायल पक्ष पर मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहा था। थानाध्यक्ष मेहनाजपुर के अनुसार घटना की जांच की जा रही है। समाचार लिखे जाने तक इस मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment