.

.

.

.
.

आजमगढ़: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिला चले नजम शमीम


जनपद आगमन पर कांग्रेसजनों न फूल-मालाओ से लादकर जोरदार इस्तकबाल किया

आजमगढ़: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले शहर कांग्रेस कमेटी, आजमगढ़ के अध्यक्ष मोहम्मद नजम शमीम का शनिवार को जनपद प्रथम आगमन पर कांग्रेसजनों द्वारा रोडवेज पर फूल-मालाओ से लादकर जोरदार इस्तकबाल किया गया।
अम्बेडकर प्रतिमा और गांधी प्र तिमा पर माल्यार्पण करने के बाद शहर अध्यक्ष मोहम्मद शमीम ने कहाकि कांग्रेस ने सदैव देश को जोड़ने का काम किया है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक राहुल गांधी जी की यह 136 दिवसीय यात्रा से विपक्षियों में भूचाल सा आ गया है। लगभग 4 हजार किमी की यह यात्रा 12 प्रदेश, 75 जिला, दो केंद्र शासित प्रदेश से होकर गुजरी, जहां लोग राहुल गांधी को अपना समर्थन देकर 2024 में कांग्रेस फिर से की आवाज लगाई। पूंजीपतियों को समर्पित इस सरकार को आगामी 2024 के चुनाव में कांग्रेस पार्टी उखाड़ फेंकेगी और प्रत्येक भारतीय के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने वाले राहुल गांधी जैसे सुरक्षित हाथों में देश की जनता अपनी बागडोर सौंपेगी। भाजपा के ध्रुवीकरण की राजनीति के खेल को अब जनता बखूबी समझ चुकी है।
उन्होंने कहाकि कांग्रेस सत्ता में आएगी तो पुरानी पेंशन जैसी महत्वपूर्ण योजनाओं की बहाली होगी, किसान की खुशहाली, हर युवाओं के हाथ में रोजगार होगा, महिलाओं की सुरक्षा होगी और कानून का राज कायम होगा। 2024 के लिए संगठन की मजबूती और लोगों में कांग्रेस सरकार की उपलब्धियों को पहुंचाने के लिए अभी से कार्यकर्ता जी जान से जुट जाए।
स्वागत करने वालों में मंतराज यादव, आदित्य सिंह, सबीहा अंसारी, रियाजुल हसन, सोनू प्रजापति, मोहम्मद आमीर, मिर्जा शाने आलम बेग, मिर्जा बरकतुल्लाह बेग, बेलाल अहमद बेग, तेजबहादुर यादव, मुन्नू मौर्य, प्रदीप यादव, शाहिद खा, मो अबसार, जगदम्बिका चतुर्वेदी, मेराज कुरैशी, अबु तालिब सम्राट, संदीप कपूर, गोविन्द शर्मा, राजेश पटेल, मिर्जा बबलू, मो असफर, जावेद खां, अल्ताफ, मोहम्मद अफजल, नाजिम, राजेश तोमर, अजीम, प्रदीप यादव, तनजीम, राजनाथ, तैययब, मोहम्मद अनस, आदि मौजूद है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment