.

.

.

.
.

आजमगढ़: किसी की भी जमीन का बगैर अनुमति के अधिग्रहण नहीं होगा- डीएम



संयुक्त किसान मोर्चा एवं प्रभावित हो रहे परिवारों के साथ प्रशासन ने की बैठक

मंदूरी हवाई अड्डे के विस्तारीकरण के विरोध का मामला

आजमगढ़ 02 फरवरी-- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में मंदूरी हवाई अड्डे के विस्तारीकरण के विरोध में धरने पर बैठे संयुक्त किसान मोर्चा एवं प्रभावित हो रहे परिवारों के साथ बैठक की गई। जिलाधिकारी ने किसानों एवं प्रभावित हो रहे परिवारों को आश्वस्त किया कि किसी की भी जमीन बगैर अनुमति के अधिग्रहण नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जो जमीन नहीं देना चाहते हैं, उनके साथ किसी भी प्रकार की जबरदस्ती नहीं की जाएगी।
जिलाधिकारी ने कहा कि आप लोगों की मांग को शासन को अवगत कराया दिया गया है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है कि बगैर अनुमति के किसी की भी जमीन अधिग्रहण न किया जाए। उन्होंने कहा कि आप लोग सरकारी काम में अवरोध उत्पन्न न करें। उन्होंने कहा कि आप लोगों के लोकतांत्रिक मांगों को स्वीकार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आप लोगों से अनुरोध है कि अपना धरना समाप्त करें एवं अपने-अपने कार्यों को संचालित करें। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने किसान नेताओं एवं आये हुए अन्य ग्रामीणों की समस्याओं एवं मांगों को भी सुना।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री अनुराग आर्य, अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री अनिल कुमार मिश्र, एसडीएम सगड़ी श्री राजीव रतन सिंह एवं अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment