.

.

.

.
.

आजमगढ़:नम आखों से हुई एसकेडी संस्थान में 12वीं के छात्रों की विदाई




विद्यालय प्रबंधन व अध्यापकों ने उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी

विदा हो रहे छात्रों की हर जरूरत के लिए विद्यालय का द्वार हमेशा खुला रहेगा - विजय बहादुर सिंह


आजमगढ़: जहानागंज क्षेत्र के एसकेडी इण्टर कालेज,धनहुआं में शनिवार को 12वीं के छात्रों को समर्पित विदाई समारोह का आयोजन किया गया। विविध सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के साथ साथ विद्यालय के व्यवस्थापक और वरिष्ठ अध्यापकों द्वारा छात्रों के आगामी भविष्य के लिए शुभकामना दी गयी। विद्यालय परिसर से विदा होते सभी छात्र/छात्राओं की आखें भले हीं नम दिख रही थी लेकिन इनमें कुछ कर गुजरने का जज्बा भी दिखायी दे रहा था ।
कार्यक्रम की शुरूआत मां सरस्वती के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्जवलन से हुई। इसके पश्चात छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना और स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। अपने संबोधन में विद्यालय के संस्थापक विजय बहादुर सिंह ने कहा कि विद्यालय द्वारा छात्र छात्राओं में में शिक्षा के साथ साथ संस्कार का जो बीज बोया जाता है। वह अद्वितीय होता है। इसी के आधार पर ही एसकेडी का छात्र भीड़ में भी अलग दिखायी देता है। छात्र/छात्रायें आज भले ही विद्यालय से विदा हो रहे हैं लेकिन भविष्य में उनकी किसी भी समस्या के लिए विद्यालय का दरवाजा हमेशा खुला रहेगा। वरिष्ठ अध्यापकगण संतोष सिंह, आशुतोष सिंह, अनन्त सिंह, भृगुनाथ आदि ने शुभकामना देते हुए अपनी अपनी मधुर स्मृतियों को एक दूसरे से साझा किया। नम आखों से विदा हो रहे छात्रों में उस सपने को साकार करने जज्बा भी दिख रहा था जो विद्यालय मेे शिक्षा देते हुए यहां के अध्यापकों द्वारा उनके भविष्य के लिय सजाया जाता है।
विद्यालय के श्रीकान्त सिंह द्वारा सभी को धन्यवाद दिया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने मेें राजेश सिंह, संगीता सिंह, प्रियंका, रानी आदि लोगों का योगदान काफी सराहनीय रहा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment