.

.
.

आजमगढ़ :12 घंटो में दूसरा एनकाउंटर, एक और इनामी को लगी गोली


01 फरवरी को सुबह हुई मुठभेड़ में बच निकला था,घोषित हुआ था 25 हजार का इनाम

आजमगढ़: ताबड़तोड़ एनकाउंटर में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर एक और 25,000 के इनामी को गिरफ्तार करने किया है। मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है जिसे इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घायल बदमाश की पहचान मिथिलेश कुमार पुत्र महेंद्र निवासी गौसपुर थाना निजामाबाद के रूप में की गई है।
बता दें कि जहानागंज पुलिस द्वारा मुठभेड़ में 1 फरवरी की सुबह बदमाश संतोष सिंह पुत्र स्व0 चन्द्र प्रकाश सिंह निवासी तिलहुवां थाना निजामाबाद को हिरासत में लिया गया था, इस दौरान पुलिस को चकमा देकर भागने वाले बदमाश सतीश सिंह उर्फ छोटू पूत्र स्व0 प्रदीप सिंह निवासी धनहुवां थाना जहानागंज और मिथलेश कुमार पुत्र महेन्द्र निवासी गौसपुर थाना निजामाबाद की गिरफ्तारी हेतु पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने 25-25 हजार का इनाम घोषित किया था।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण राहुल रूसिया ने बताया कि 1 फरवरी की रात करीब को थाना सरायमीर पुलिस को मुखबिर द्वारा पता चला कि बैटरी चोरी के विभिन्न अभियोगों में वांछित अभियुक्त मिथलेश बिना नंबर की मोटरसाइकिल से हसनपुर चौराहे की तरफ जा रहा है। सरायमीर पुलिस द्वारा हसनपुर चौराहे पर चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान देखा गया कि एक अभियुक्त बिना नंबर की गाड़ी को तेजी से भगाते हुए जा रहा है, पुलिस द्वारा जब उसका पीछा किया गया है तो उसने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया है, पुलिस द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लग गई, जिससे वह लड़खड़ा कर गिर गया। पुलिस ने अभियुक्त मिथलेश को हिरासत में ले लिया। उसे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया। अभियुक्त मिथलेश कुमार पुत्र महेन्द्र निवासी गौसपुर थाना निजामाबाद मोबाइल टावर से बैटरी व अन्य कीमती सामान चोरी करने की घटनाओं में वांछित है। अभियुक्त के पास से अवैध तमंचा कारतूस व एक बाइक बरामद की गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment