.

.

.

.
.

आजमगढ़: जिला अस्पताल से पुलिस ने 03 अनाधिकृत व्यक्तियों को उठाया


पूर्व में डीएम ने ऐसे व्यक्तियों के प्रवेश पर लगाई थी रोक

मरीजों व तीमारदारों से दवा,ब्लड,जांच के नाम पर होता रहा है ठगी का खेल

आजमगढ़: मंडलीय जिला अस्पताल में अनाधिकृत व्यक्तियों के प्रवेश और आए दिन ठगी की घटना के बाद सोमवार को पुलिस सख्त हो गई। उसने अस्पताल में अनाधिकृत रूप से घूमते मिले तीन लोगों को हिरासत मेें लेकर कोतवाली पहुंचा दिया। पुलिस की अचानक हुई कार्रवाई से हड़कंप मच गया। पुलिस टीम ने डाक्टरों की ओपीडी व ओटी से तीन लोगों को उठाया। उठाए गए लोगों के बाबत बताया जाता है कि वे डाक्टरों की ओपीडी में बैठने वाले अनाधिकृत व्यक्ति हैं। फिलहाल अस्पताल प्रशासन व पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है। कुछ महीनों पूर्व तत्कालीन जिलाधिकारी अमृत त्रिपाठी ने मंडलीय जिला अस्पताल में अनाधिकृत व्यक्तियों के आने-जाने पर नजर रखी और ऐसे लोगों के प्रवेश पर पुलिस प्रशासन की मदद से रोक लगा दी थी, जिससे मरीजों व तीमारदारों को इलाज में राहत मिलने लगी थी, लेकिन फिर अनाधिकृत व्यक्तियों का दबदबा बन गया। आए दिन मरीजों से दवा, इलाज व खून जांच के नाम पर वसूली करने लगे। डाक्टरों के चैंबर से निकलते ही मरीजों के हाथ से पर्चा छीनकर देखना और अपने चहेते मेडिकल हाल पर भेजना आम बात हो गई थी। इसी को लेकर कुछ दिनों पहले कर्मचारी और अनाधिकृत व्यक्तियों के बीच मारपीट का मामला भी प्रशासन तक पहुंचा था।
इस मामले में एसआइसी डा. अनूप कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस ने ओटी के पास से तीन व्यक्तियों को उठाया गया है, लेकिन किस मामले में किसको उठाया गया, इसकी जानकारी नहीं है। पुलिस जांच कर रही है।
वहीं शहर कोतवाल शशिचंद्र चौधरी ने बताया कि
ऑपरेशन थिएटर के पास काफी भीड़भाड़ देखने पर कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है, क्योंकि ओटी के पास अन्य व्यक्तियों के जाने पर रोक है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment