.

.

.

.
.

आजमगढ़: सेंट्रल पब्लिक स्कूल में विद्यार्थियों ''परीक्षा पर चर्चा' में पीएम मोदी से लिया मंत्र



छात्र छात्राओं ने पीएम के विचार सुन उनका अनुसरण करने का संकल्प लिया

आजमगढ़: आज शुक्रवार दिनांक 27 जनवरी 2023 को सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा परीक्षा पे चर्चा 2023 का लाइव प्रसारण किया गया।
इस अवसर पर कक्षा 6 से कक्षा 12 तक के सभी छात्र-छात्राओं ने परीक्षा पे चर्चा 2023 कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। सभी छात्र छात्राओं ने प्रधानमंत्री के विचार सुने एवं उनके द्वारा सुझावे गये परीक्षा से सम्बन्धित उपायों का अनुसरण करने का संकल्प लिया। प्रधानमंत्री ने छात्र- छात्राओं से सम्बन्धित उनके विषयों पर अपने विचार व्यक्त किए। प्रधानमंत्री ने सभी छात्र छात्राओं को दृढ़ संकल्पित होते हुए अधिक से अधिक परिश्रम करने की सलाह दी। प्रधानमंत्री ने छात्र छात्राओं से सम्बन्धित अन्य विषयों जैसे कि पढ़ाई में मन न लगना, परीक्षा फल को लेकर चिन्तित रहना, परीक्षा के प्रति व्याकुलता एवं सोशल मीडिया और टेक्नालोजी के कारण ध्यान भटकने जैसे विषयों पर भी अपने विचार व्यक्त किए। प्रधानमंत्री ने सभी छात्र- छात्राओं को Digital Fasting की भी सलाह दी।
इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या ने सभी को धन्यवाद दिया एवं आगे भी परीक्षा पे चर्चा जैसे कार्यक्रमों में विद्यालय की सहभागीता का संकल्प लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment