.

.

.

.
.

आजमगढ़: जनकल्याणकारी व आर्थिक दिवस के रूप में मना बसपा मुखिया का जन्मदिवस


महापुरुषों का अनुसरण कर सर्वसमाज के हित में काम कर रही बसपा -हरिश्चंद्र गौतम

आज का दिन बसपा को जानने, मानने वालों का दिन है- गुड्डू जमाली

आजमगढ़: बहुजन समाज पार्टी ने रविवार को नेहरू हाल के पार्टी मुखिया मायावती का जन्मदिवस जनकल्याणकारी एवं आर्थिक दिवस के रूप में मनाया। सर्वप्रथम बाबा साहब डा. भीमराव आंबेडकर व कांशीराम के चित्र पर पुष्पाजंलि अर्पित किया गया।
मुख्य अतिथि हरिश्चंद्र गौतम ने कहाकि पार्टी मुखिया अपने महापुरुषों के पदचिह्नों पर चलकर सर्वसमाज के हित, सुख समृद्धि के लिए काम कर रही हैं। कांशीराम ने नारा दिया था कि जितनी जिसकी संख्या भारी, उतनी उसकी हिस्सेदारी को साकार करना है तो हमें इस देश में भाईचारा पैदा कर बसपा की सरकार बनाकर अपनी हिस्सेदारी प्राप्त करनी है। आज अवसर आया है कि जब हम निकायों, विधानसभा, लोकसभा का चुनाव जीतकर एक नया संदेश देने का काम कर रहे हैं। अध्यक्षीय संबोधन में सांसद संगीता आजाद ने कहाकि आज हम पार्टी मुखिया के जन्मदिवस पर संकल्प लेने आए हैं कि कानून का राज कायम हो सके, जिसे केवल बसपा ही कायम कर सकती है। पूर्व सांसद डा बलिराम जी ने कहाकि बाबा साहब ने कहा था कि एक वोट से सरकार बनाकर सर्वसमाज के लोग अपना हक अधिकार प्राप्त कर सकते हैं।
पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने कहाकि आज का दिन बसपा को जानने, मानने वालों का दिन है। पूर्व विधायक आजाद अरिर्मदन ने कहाकि हम लोगों को संकल्प लेना होगा कि बसपा अपने महापुरुषों के आदर्शो पर चलकर संविधान के अनुसार शासन चलाना चाहती है। इसलिए बसपा सरकार बनाना जरूरी और मजबूरी भी है। जिलाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने आभार व्यक्त किया। संचालन विनोद चौहान ने किया। विजय कुमार, डा. हरिराम, सुशील कुमार सिंह, शंकर यादव, रामजी सरोज, जगदीश गुप्ता, अरुण पाठक, रामपाल ठाकुर, केशव प्रसाद, तारिक अहमद, अब्दुल्ला, चंद्रभूषण, राशिद अहमद, दुर्गा प्रसाद यादव, मिलजुम्मन सलमानी थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment