.

.

.

.
.

आजमगढ़: भूख हड़ताल पर बैठे दंपत्ति की बिगड़ी हालत, अस्पताल में भर्ती


भू माफियाओं द्वारा फर्जी अमल दरामद के विरोध में धरने पर बैठे थे

आजमगढ़: भू माफियाओं द्वारा फर्जी अमल दरामद के विरोध में धरने पर बैठे दंपती की मंगलवार को तबीयत बिगड़ गई। दोनों को धरना स्थल से उठा कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बीते नौ दिनों से दंपती फर्जी अमल दरामद के खिलाफ आंबेडकर पार्क में धरने पर बैठे थे।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के बुद्धसेनपुर गांव निवासी लालचंद यादव अपनी पत्नी रमावती के साथ बीते नौ दिनों से दबंग भूमाफियाओं द्वारा फर्जी तरीके से अमल दरामद कराने का आरोप लगाते हुए धरने पर बैठे थे। दंपती का धरना जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट के सामने स्थित आंबेडकर पार्क में चल रहा था।
मंगलवार को दिन में दंपती की हालत बिगड़ गई तो साथ मौजूद परिजनों द्वारा उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके पर मौजूद श्यामजनम यादव ने बताया कि लालचंद की भूमि पर चकबंदी के अधिकारी व कर्मचारी द्वारा मिली भगत कर फर्जी तरीके से अमल दरामद करा कर भू माफिया को अवैध कब्जा करा दिया गया है। तहसील प्रशासन से शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।
इसके बाद जिलाधिकारी को भी पत्रक दिया गया। यहां भी कोई सुनवाई न होने पर बीते नौ दिनों से लालचंद अपनी पत्नी रमावती के साथ भूख हड़ताल व धरना पर बैठे थे। वृद्ध दंपती को फिलहाल जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment