.

.

.

.
.

आजमगढ़: बैंक शाखा को दूसरी जगह ले जाने पर किया प्रदर्शन



रौनापार के बरडीहा स्थित एसबीआई शाखा के स्थानांतरण के विरोध में उतरे सैकड़ों ग्रामीण

रौनापार (आजमगढ़) : बरडीहा स्थित स्टेट बैंक शाखा को लाटघाट में खोलने की जानकारी पर गुरुवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने धरना- प्रदर्शन किया और बैंक प्रशासन का पुतला फूंका। ग्रामीणों का कहना था कि बैंक यहां से छह किलोमीटर दूर जाने से दिक्कतें होंगी।
बरडीहा बैंक शाखा देवारांचल में है। कई दर्जन गांव के खाताधारक हैं। सिवान निवासी सरजू यादव ने बताया कि पांच किलोमीटर दूर से हम लोग बैंक आते हैं, अगर बैंक लाटघाट चला जाएगा तो दूरी 12 किलोमीटर हो जाएगी। ग्रामीणों ने इसमें शाखा प्रबंधक की मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा कि 37 वर्षों से स्थापित शाखा को हटाने का कोई औचित्य नहीं समझ में आ रहा। बरडीहा गांव के अतुल कुमार सिंह ने बताया कि अगल-बगल के लोग बैंक के लिए जमीन व बिल्डिंग देने को तैयार हैं, लेकिन बैंक मैनेजर की मिलीभगत से बैंक लाटघाट जा रहा है, जबकि वहां पहले से ही दो बैंक शाखा है। ग्रामीणों ने शाखा प्रबंधक के खिलाफ नारे भी लगाए।
रौनापार पुलिस ने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। विरोध करने वालों में अतुल कुमार सिंह, महेंद्र, विकास, श्याम दुलारी, रीता, रागिनी, सोनमती, सुशीला, मिंता सिंह, आशा, सुनीता लालमति अम्रपाली राजकुमारी, रीता आदि शामिल रहीं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment