.

.

.

.
.

आजमगढ़: पति की बरामदगी को लेकर एसपी से मिली बेबस पत्नी


तीन वर्ष पूर्व अबूझ हाल में लापता हुआ था पति,पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

आजमगढ़: तीन वर्षो पूर्व रहस्यमी परिस्थितियों में लापता हुए पति की बरामदगी और मामले में जांच अधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए बेबस लाचार पत्नी ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।
एसपी को सौंपे गए शिकायती पत्र में सिधारी थानांतर्गत भरथई गांव निवासिनी जयंती राजभर पत्नी जोगेन्द्र राजभर उर्फ जोगी ने बताया कि जुलाई 2020 में मेरे पति लापता हो गए थे। जिनके बरामदगी को लेकर कई बार थाने में गुहार लगाई गई लेकिन शिकायत को अनसुना कर दिया गया। विवश होकर पीड़िता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट आजमगढ़ के आदेश पर पत्र पर 17 मार्च 2022 को एफआईआर की कार्यवाही हुई। जिसमे जांच अधिकारी एसआई सुनील कुमार सरोज नियुक्त थे।
पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी को केस से संबंधित आवश्यक पेनड्राइव व सीडी दिया गया था। पीड़िता का आरोप है कि जांच अधिकारी ने मामले में शिथिलता बरतते हुए उपलब्ध कराए गए साक्ष्यों को गायब कर दिया है। मामले में बहुत से जांच अधिकारी आए लेकिन अभी तक नामजद आरोपियों के खिलाफ न तो कोई पूछताछ हुई और न ही किसी तरह की आवश्यक कार्यवाही ही की गई। पीड़िता पत्नी का आरोप है कि पति के गायब होने से कई लोगों के नाम रजिस्ट्री हुआ दिख रहा है। गायब हुए पति के पास कई वाहन आदि भी थे लेकिन वह सब कई लोगों के कब्जे में है। पीड़िता ने एसपी से मांग किया कि मामले के बाबत एक संयुक्त टीम गठित कर मामले की निष्पक्षता के साथ परत दर परत जांच की जाती तो उसे न्याय मिल जाता।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment