.

.

.

.
.

आजमगढ़: खूनी संघर्ष में युवक की मौत, मां व भाई घायल



सुबह पट्टीदारों द्वारा खेत में पेड़ काटने को लेकर शुरू हुआ विवाद

आजमगढ़: बिलरियागंज थाना क्षेत्र के श्रीनगर सियरहा गांव में रविवार की सुबह पेड़ काटने को लेकर हुए खूनी संघर्ष में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। मारपीट में मां-बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही बिलरियागंज पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल मां-बेटे को इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
बिलरियागंज थाना अंतर्गत श्रीनगर सियरहा गांव निवासी घायल पिंटू ने बताया कि पट्टीदारों से पुश्तैनी भूमि का पुराना विवाद चल रहा था, कुछ दिन पहले ही बंटवारा हुआ जिसको लेकर पट्टीदारों से दुश्मनी चल रही थी। घर के सामने हमारा खेत हैं जिसमें एक पुराना शीशम का पेड़ है। सुबह विपक्षी उस पेड़ की जबरदस्ती कटाई कर रहा था जिसका विरोध करने पहुंचे मेरे छोटे भाई रिंकू यादव उम्र करीब 20 पुत्र रमेश यादव वर्ष को पट्टीदारों ने कुल्हाड़ी और लाठी से कई वार कर घायल कर दिया। जिसको बचाने गए मैं और मेरी मां फुलवासी को भी पट्टीदारों ने मारपीट कर घायल कर दिया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच बचाव किया। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल लाकर भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने रिंकू यादव को मृत घोषित कर दिया। रिंकू बीएड द्वितीय वर्ष का छात्र था। वहीं मारपीट में घायल फुलवासी और पिंटू का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। जहां पिंटू की भी हालत गंभीर बनी हुई है।
बिलरियागंज थानाध्यक्ष विजय प्रकाश ने बताया कि अभी मृतक के परिवार की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। मृतक तीन भाई दो बहनों में दूसरे नंबर पर था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment