.

.

.

.
.

आजमगढ़: बाइक सवार बदमाशों ने हेड मास्टर की गोली मार हत्या की


जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना, सुबह घर से स्कूल जाते समय बदमाशों ने किया हमला

आजमगढ़: जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के बरईपार गांव के समीप गुरुवार कि सुबह स्कूल जा रहे हेड मास्टर की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हेड मास्टर की हत्या की खबर से जिले में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस फरार हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।
जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कसड़ा आईमा गांव निवासी 46 वर्षीय संजय यादव पुत्र राजबली यादव हरैया ब्लाक के अखईपुर कम्पोजिट विद्यालय पर इंचार्ज हेड मास्टर के पद पर कार्यरत है। वे गुरुवार की लगभग 8.30 बजे घर से विद्यालय के लिए जा रहे थे। रास्ते में बरईपार के समीप अज्ञात बदमाशों ने सामने से आकर गोली मार दी। गोली कमर के ऊपर लगने से वे घायल होकर वहीं गिर गए। घटना के बाद लोगों के शोर मचाने पर बदमाश भाग निकले। लोगों ने तत्काल उनको इलाज के लिए प्राइवेट हॉस्पिटल सिधारी पर ट्रामा सेंटर लेकर गए। जहां थोड़ी देर बाद ही उन्होंने दम तोड़ दिया।
मौत की खबर से घर में कोहराम मच गया। वही विद्यालय के शिक्षकों में भी दहशत के साथ मातम पसर गया। लोग घटना को अलग-अलग नजरिए से देख रहे थे। हालांकि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लेकिन यह नहीं स्पष्ट हो सका कि हमलावर कौन थे। वह किस नियत से और किस अदावत के चलते घात लगाकर हत्या करके भागे। एसपी भी मौके पर पंहुचे और पूछताछ की। लोग प्रधानी चुनाव की रंजिश या फिर जमीन के विवाद में हुई घटना की आशंका जता रहे थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment