.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: सीएम से अपना जिला नहीं संभल रहा है वह प्रदेश क्या संभालेंगे - वीरेंद्र चौधरी


कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष व प्रभारी पूर्वी जोन ने निकाय चुनाव की तैयारियों पर बैठक की

आजमगढ़: जिले के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के प्रांतीय अध्यक्ष प्रभारी पूर्वी जोन वीरेंद्र चौधरी का कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह के नेतृत्व में जोरदार स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने जाफरपुर में बैठक कर निकाय चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की। इसमें निकायत चुनाव जीतने की रणनीति बनाई गई। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए वीरेंद्र चौधरी ने बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने दावा किया कि जिस सीएम से अपना जिला नहीं संभल रहा है वह प्रदेश क्या संभालेगा। वहीं देश में दो विचारधाराओं के बीच लड़ाई की बात कही। कहा कि कांग्रेस देश को जोड़ने में लगी है लेकिन बीजेपी के लोग देश तो तोड़ने की कोशिश कर रहे है। निकाय चुनाव में कांग्रेस को बड़ी जीत मिलने का दावा किया।
उन्होंने कहा कि आज देश में आपातकाल की स्थिति है। सत्ता के डर से सारे विपक्षी दल मौन साधे हुए हैं। मात्र कांग्रेस पार्टी ही जनहित के मुद्दों एवं शोषितो, पीड़ितों, दबे कुचले लोगो के हितों की लड़ाई लड़ रही है। वर्तमान समय में दो राजनैतिक दलों की दो विचारधाराओं की लड़ाई चल रही है। एक दल नफरत फैलाने में लगा हुआ है, वहीं कांग्रेस अमन चैन चाहती है। एक दल जाति, धर्म अमीर-गरीब व ऊंच-नीच का भेद पैदा कर बांटने में लगा है। दूसरी तरफ कांग्रेस भाईचारे का संदेश देते हुए पूरब से पश्चिम तक उत्तर से दक्षिण तक जोड़ने में लगी है। देश की जनता अब सोच रही है किस विचारधारा को समर्थन कर देश को आगे बढ़ाना है और किसे सत्ता से बेदखल करना है।
उन्होंने कहा कि सभी कांग्रेसजनों को राहुल गांधी से सबक लेना चाहिए। राहुल गांधी 155 दिनों की लगभग 36 सौ किलोमीटर भारत जोड़ो यात्रा पर निकले हैं और पैदल चल रहे हैं तथा कंटेनर में सो रहे हैं। भाईचारे का संदेश जन-जन तक पहुंचा रहे हैं। कांग्रेस को सशक्त करने के लिये प्रत्येक कार्यकर्ता प्रतिदिन 2 घंटे समय निकाले निश्चित रूप से कांग्रेस में मजबूती आएगी। उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनावों में कांग्रेस पार्टी सभी सीटों पर पूरी ताकत से लड़ेगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment