.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ : स्कॉर्पियो की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की हुई मौत


महाराजगंज थाने में होमगार्ड पिता को भोजन दे कर वापस लौट रहा था युवक

आजमगढ़: महाराजगंज थाना क्षेत्र के गोसाईपुर गांव निवासी युवक की बीती रात स्कॉर्पियो की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक रोज की भांति अपने पिता को भोजन देकर घर वापस लौट रहा था। उसके पिता महाराजगंज थाने पर होमगार्ड पद पर तैनात हैं। घटना से परिवार में मातम छा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गौरव सिंह पुत्र धर्मेंद्र सिंह निवासी गोसाईपुर थाना महाराजगंज सोमवार की बीती रात करीब 9 अपने पिता को भोजन देकर मोटरसाइकिल से घर गोसाईपुर लौट रहा था। वह जैसे ही महाराजगंज थाना क्षेत्र के मोलनापुर बाजार के पास पहुंचा था कि पीछे से आ रही तेज गति स्कार्पियो ने उसे धक्का मार दिया, स्कॉर्पियो की चपेट में आने से गौरव सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्कार्पियो चालक गाड़ी वहीं छोड़कर फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस को सूचना देकर युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेनीगंज में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची महाराजगंज पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में मातम छा गया। मृतक चार भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर था, 24 नवंबर को मृतक के चाचा की शादी होने वाली थी जिसकी तैयारियां परिवार में जोरों से चल रही थी।
इस बाबत महाराजगंज थाने पर बात करने पर बताया कि मामले में स्कॉर्पियो चालक खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी से जल्दी उसे गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment