.

.

.

.
.

आजमगढ़: इयरफोन लगा रखा था मासूम को वाहन से कुचलने वाला ड्राइवर



स्कूल वाहन से मृत बालक के घर पंहुचा अभिभावक संघ

परिवार को सहायता देने और स्कूल मालिक पर सख्त कार्यवाही की सरकार से मांग की

आजमगढ़: अखिल भारतीय आदर्श चौरसिया महासभा और अभिभावक महासंघ उत्तर प्रदेश के एक प्रतिनिधिमंडल ने अपने ही स्कूल वाहन से मृत बालक के घर पर जाकर शोक संवेदना व्यक्त किया ।
अभिभावक महासंघ के प्रदेश सचिव गोविंद दुबे ने कहा कि बिना नियमों के पालन के स्कूल चलाए जा रहे हैं और बिना नियमों के पालन की स्कूलों में वाहन चलाए जा रहे हैं। मेरा शासन प्रशासन से मांग है कि मृत बालक के परिजन को सहायता प्रदान की जाए एवम विद्यालय के ऊपर सख्त से सख्त कार्यवाही हो जिससे भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचा जा सके।
अखिल भारतीय आदर्श चौरसिया महासभा के प्रदेश प्रभारी अरुण चौरसिया ने कहा कि तत्काल स्कूल की मान्यता समाप्त हो और वाहन चालक तथा स्कूल मालिक के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही हो।
मृत बालक के पिता शिव कुमार चौरसिया ने मांग किया है की ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो इसलिए प्रशासन ऐसे गैर जिम्मेदार स्कूल मालिक को सजा दे। उन्होंने बताया कि वाहन चालक कान में इयरफोन लगाया हुआ था और लाइसेंस और वाहन पर नंबर भी नही था। यहां तक कि इतनी बड़ी घटना होने के बाद भी स्कूल मालिक या वहां से कोई अन्य उसके घर नही पंहुचा। शोक संवेदना व्यक्त करने वालों में डॉक्टर ध्रुव प्रसाद चौरसिया , अरविंद चित्रांश, जगदीश प्रसाद चौरसिया, मनीष चौरसिया, अनुराग चौरसिया, जयपाल चौरसिया सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment