.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: बिलरियागंज और पवई थाना प्रभारियों की कुर्सी छिनी


एटीएस की कार्रवाई के बाद से बिलरियागंज पुलिस पर उठने लगे थे सवाल

04 निरीक्षक व 12 उप निरीक्षकों का कार्यक्षेत्र बदला गया

आजमगढ़ : कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने चार निरीक्षक और 12 उपनिरीक्षकों के कर्यक्षेत्र में परिवर्तन किया है। इसमें बिलरियागंज और पवई थाना प्रभारियों की कुर्सी छिन गई। हाल ही में बिलरियागंज क्षेत्र में एटीएस की बड़ी कार्रवाई के बाद से ही बिलरियागंज पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठने लगे थे। प्रभारी निरीक्षक सिधारी स्वतंत्र कुमार सिंह को अस्वस्थता के कारण अवकाश पर भेजा गया है।
शिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह को कंधरापुर थाने का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया है, जकि थानाध्यक्ष कंधरापुर अखिलेश चंद्र पांडेय को गंभीरपुर थाने की जिम्मेदारी दी गई है। इसी प्रकार गंभीरपुर के थानाध्यक्ष राम प्रसाद बिंद को थानाध्यक्ष पवई बनाया गया है, तो पवई के थानाध्यक्ष रत्नेश दुबे को देवगांव कोतवाली का एसएसआइ बनाया गया है।
पुलिस अधीक्षक के पीआरओ ब्रह्मदीन पांडेय को थानाध्यक्ष बिलरियागंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि वहां के थानाध्यक्ष विजय प्रकाश मौर्य अब एसपी के पीआरओ होंगे। रानी की सराय थाने के निरीक्षक अपराध नंद कुमार तिवारी को उसी पद पर सिधारी थाने में तैनात किया गया है। पुलिस लाइन में रहे इंस्पेक्टर शिव कुमार मिश्रा को प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय, सिधारी थाने के निरीक्षक अपराध महेंद्र कुमार शुक्ला को उसी पद पर कंधरापुर भेजा गया है। पुलिस लाइन में तैनात मुरारी मिश्र को बलरामपुर का चौकी प्रभारी, जीयनपुर कोतवाली में तैनात उप निरीक्षक शंकर यादव को एलवल चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी गई है, जबकि एलवल चाैकी प्रभारी विजय प्रताप सिंह शहर कोतवाली में उप निरीक्षक होंगे। पुलिस लाइन में तैनात देवेंद्र नाथ दुबे को लालगंज का चौकी प्रभारी बनाया गया, जबकि वहां के चौकी प्रभारी अनुपम जायसवाल को पुलिस लाइन भेजा गया है। परामर्श प्रकोष्ठ के प्रभारी उप निरीक्षक राकेश तिवारी को गोसाईं की बाजार का चौकी प्रभारी और वहां के चौकी प्रभारी उमाकांत शुक्ल को गंभीरपुर थाने में उन निरीक्षक की जिम्मेदारी दी गई है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment