.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: अब भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर मारपीट और छिनैती का मुकदमा


भाजपा नेता और एडीओ पंचायत के बीच विवाद नहीं हो रहा शांत, जांच में जुटी पुलिस

आजमगढ़: भाजपा जिला उपाध्यक्ष व एडीओ पंचायत के बीच चल रहा विवाद शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पहले भाजपा जिला उपाध्यक्ष की तहरीर पर एडीओ पंचायत के खिलाफ धमकी देने का मुकदमा दर्ज हुआ तो वहीं शनिवार की देर शाम एडीओ पंचायत की तहरीर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष के खिलाफ शहर कोतवाली में मारपीट, धमकी देने व छिनैती की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।
एडीओ पंचायत बिलरियागंज शांति शरण सिंह ने शनिवार को शहर कोतवाली में तहरीर दिया कि भाजपा जिला उपाध्यक्ष हरिवंश मिश्रा अपने घर पर सफाई कर्मी की तैनाती व 10 हजार रुपये की बीते एक माह से मांग कर रहे थे। उनकी यह मांग न पूरी करने पर उन्हें लगातार धमकाया जा रहा था। 26 अक्टूबर को मेरे पास जहानागंज निवासी दिवाकर सिंह का फोन आया। उन्होंने कहा कि वे राधामोहन अग्रवाल के घर पर है और उनसे कुछ बात करना चाहते है। इस पर मैं राधा मोहन अग्रवाल के घर जा रहा था कि गली में तीन चार की संख्या में लोगों ने रोक लिया और मां बहन की गाली दी। कॉलर पकड़ कर कहा कि तुम हरिवंश बाबा का काम नहीं कर रहे हो, तुम्हें जान से मार दिया जाएगा। इसके बाद जब मैं राधा मोहन के घर पहुंचा तो दिवाकर सिंह भी बैठे थे और उन्होंने भाजपा जिला उपाध्यक्ष को फोन मिला दिया। भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने फोन पर भी धमकी देना शुरू कर दिया, जिस पर मैने भी आक्रोश में आकर कुछ अपशब्द का प्रयोग किया।
इसके बाद हरिवंश मिश्रा ने मुझे कलेक्ट्रेट स्थित चाय की दुकान पर बुलाया। वहा पहुंचने पर मुझे लातघूसों से पीटा गया और मेरे गले से 25 ग्राम सोने की चेन छीन ली गई। इसके साथ ही हरिवंश मिश्रा ने कहा कि मेरे घर सफाई कर्मी की तैनाती व 10 हजार रुपये महीना नहीं दिया तो जान से मरवा दूंगा। एडीओ पंचायत की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दिया है। एक दिन पूर्व ही भाजपा जिला उपाध्यक्ष की तहरीर पर शहर कोतवाली में एडीओ पंचायत के खिलाफ भी धमकी देने का मुकदमा पंजीकृत हुआ था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment