.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: राजकीय पालिटेक्निक कालेज में हो रहे निर्माण को अवैध बता विहिप ने सौंपा ज्ञापन


विहिप व बजरंग दल ने कमिश्नर को पत्र सौंप कालेज परिसर से ढांचे को हटाने की मांग की

आजमगढ़: राजकीय पालिटेक्निक कालेज परिसर में हो रहे निर्माण को अवैध बताते हुए विश्व हिन्दू परिषद् व बजरंग दल आर्यमगढ़ का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को मंडलायुक्त को शिकायती ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में निर्माणाधीन ढांचे को अवैध धार्मिक स्थल बता उसे तत्काल परिसर से हटवाने जाने की मांग की गईं साथ ही अल्टीमेटम दिया कि अगर शीध्र ही इस पर कार्यवाही नहीं हुई तो संगठन आगे की कार्यवाही के लिए बाध्य होगा।
मंडलायुक्त को सौंपे गए ज्ञापन में विभाग अध्यक्ष अशोक अग्रवाल ने बताया कि आजमगढ़ नगर में स्थित सावित्री बाई फूले राजकीय पालिटेक्निक आजमगढ़ के परिसर पश्चिमी हिस्से की तरफ अवैध रूप से धार्मिक स्थल का निर्माण हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह निर्माण कार्य पालिटेक्निक प्रशासन की निगरानी में जोर-शोर से हो रहा है जिस पर विश्व हिन्दू परिषद् को कड़ी आपत्ति हैं, इसको लेकर पूर्व में एसडीएस सदर व आजमगढ़ विकास प्राधिकरण द्वारा जांच भी की गई। निर्माण अवैध पाया गया और 07 अक्टूबर 2022 को अवैध ढांचे के निर्माण कार्य को प्रशासन द्वारा रोक दिया गया ।
बजरंग दल के प्रांत सहसंयोजक गौरव सिंह रघुवंशी ने मंडलायुक्त को पत्रक सौंपते हुए उक्त अवैध ढ़ांचे को सक्षम अधिकारी की मौजूदगी में अविलम्ब हटवाने की मांग किया और साथ ही कहाकि अगर जरूरत पड़े तो उस पर बुल्डोजर की कार्यवाही सुनिश्चित की जाए।
इस अवसर पर बजरंग दल के कुंवर गजेन्द्र, चन्दन सिंह, अरविन्द अग्रवाल, अरविन्द मोदनवाल सहित अन्य मौजूद रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment