.

.

.

.
.

आजमगढ़: यूपी एटीएस की छापेमारी में 02 हिरासत में



भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण बरामद

बिलरियागंज के पतिला गौसपुर में यूपी एटीएस द्वारा छापेमारी की गई

आजमगढ़:बिलरियागंज के पतिला गौसपुर में बुधवार की रात यूपी एटीएस द्वारा छापेमारी की गई। इस दौरान पतिला गौसपुर निवासी मैनुद्दीन पुत्र सम्मू अहमद और बिलरियागंज कस्बा निवासी आफताब पुत्र फिरोज को हिरासत में लिया गया है। इनके पास से भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण के साथ चार पिस्टल, 10 एयर गन, एक बंदूक के साथ बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए हैं।
स्थानीय कस्बा व क्षेत्र के पतिला गौसपुर गांव में बुधवार की रात लगभग नौ बजे एटीएस वाराणसी व जनपद की पुलिस टीम ने छापेमारी की। इस दौरान अवैध असलहा और असलहा बनाने का औजार बरामद हुआ। थानाध्यक्ष बिलरियागंज विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि टीम अपने साथ इस कारोबार में लिप्त दो लोगों को हिरासत में लेते हुए पूछताछ के लिए लखनऊ लेकर चली गई है। एटीएस की थाना क्षेत्र में करीब तीन घंटे तक छापेमारी जारी रही। एक टीम बिलरियागंज कस्बा व दूसरी टीम पतिला गौसपुर में एक साथ कार्यवाही की।
थानाध्यक्ष बिलरियागंज विजय प्रकाश मौर्य ने बताया कि मौके से भारी मात्रा में अवैध हथियार और हथियार बनाने के उपकरण के साथ चार पिस्टल, 10 एयरगन, एक बंदूक के साथ बड़ी संख्या में अर्धनिर्मित हथियार और भारी मात्रा में हथियार बनाने के उपकरण भी बरामद किए गए है।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment