.

.
.

आजमगढ़: प्रेमिका के दूसरे युवक से बातें करने पर की हत्या


अतरौलिया क्षेत्र में हत्या कर फेंकी मिली युवती की लाश के मामले का पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

आजमगढ़: अतरौलिया थाना क्षेत्र में हत्या कर फेंकी गई युवती की लाश मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए एक युवक को थाना क्षेत्र के मदियापार बाजार से सुबह करीब 6.50 बजे गिरफ्तार करने का दावा किया है। पुलिस के अनुसार वह कहीं भागने की फिराक में था। पूछताछ में आरोपी युवती की हत्या किये जाने की बात स्वीकार किया। एसपी ग्रामीण राहुल रूसिया ने मीडिया को बताया कि
की अतरौलिया क्षेत्र के भदेवा मझौली निवासी व्यक्ति ने अतरौलिया थाना पर 18 अक्टूबर को तहरीर दिया था कि उसकी 22 वर्षीय पुत्री मदियापार बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर में काम सीख रही थी। वह 15 अक्टूबर को घर से निकली लेकिन वापस नहीं आई। इसी बीच में बुधवार को उक्त युवती के भाई रवि अपने साथियों के साथ उसकी खोजबीन कर रहा था तो उसको गांव के बगल में ही स्थित एक झाड़ी में बहन की लाश मिली। परिजनों द्वारा आरोपी का नाम बताया गया तो मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कार्रवाई शुरू कर दी। आज सुबह मुखबिर की सूचना पर मामले में आरोपी इन्द्रेश निषाद को मदियापार बाजार से सुबह करीब 06.50 बजे अतरौलिया पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया।
पूछताछ में अभियुक्त इन्द्रेश निषाद ने बताया कि युवती के साथ उसका करीब 7 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वे दोनों एक दूसरे से छिपकर मिला करते थे। इस बीच उसका का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग हो गया है और वह मुझसे दूरी बनाने लगी। जब मैंने इस बावत उसे 15 अक्टूबर को लगभग 9.30 बजे उससे मिला तो वहां पर एक लड़का पहले से ही मौजूद था। उन लोगों द्वारा मुझे मारा पीटा गया और तार से गला कस कर मौके से भाग गये। मारपीट की बात मैंने किसी को नहीं बताई। शाम को मैं एक रस्सी और दो सर्जिकल सिरींज लेकर गांव के बाहर युवती का इंतजार करने लगा। शाम 5 बजे वह सामने से आते दिखी। मैंने उससे कहा कि बागीचे की तरफ चलो तुमसे कुछ बात करनी है। मैंने उसे सिंरीज से डराकर रस्सी से उसका हाथ बांधना शुरू किया तो वह चिल्लाने लगी। उसके चिल्लाने पर मैंने एक हाथ से उसका मुंह और एक हाथ से गला दबा दिया, वह काफी जोर-जोर से सांस लेने लगी तो मैं वहां से भाग गया, एक घंटे बाद आकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी। मैंने उसके शव थोड़ा पीछे खींच कर झाड़ में छिपा दिया।


Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment