.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: 1170 पटरी दुकानदारों को 18 वेंडिंग जोन में मिलेगी जगह


रेहड़ी-पटरी वालों की दिवाली पर्व के बाद होगी शिफ्टिंग,जानिए कहां कहां....

आजमगढ़: 1170 रेहड़ी-पटरी वालों को सड़क किनारे जल्द ही अपना ठिकाना मिलेगा। नगर पालिका ने शहर के विभिन्न हिस्सों में 18 वेंडिंग जोन बना दिया है। पर्व का सिलसिला खत्म होते ही सभी को अलग-अलग वेंडिंग जोन में शिफ्ट कर दिया जाएगा। दुकानदार अपने ठिकाने पर शान से करोबार कर सकेंगे। पुलिस वहां न तो डंडा पटक सकेगी, न ही जाम का हवाला देकर कोई चालान काट पाएगा। नौ नान वेंडिंग जोन को भी चिह्नित किया गया है, जहां दुकानदारों काे सड़क की एक पटरी पर दुकान लगानी होगी या फिर निकटतम स्थान पर जगह दी जाएगी।
जानिए कहां कितने कारोबारी लगाएंगे दुकान ....पुरानी जेल के सामने बंधे पर - 50, जेल बाउंड्री के उत्तर पानी की टंकी के पास - 20, एसकेपी इंटर कालेज से विशाल स्वीट तक - 30, शनिदेव मंदिर गौरीशंकर घाट के पूर्वी इलाके में - 75, दुर्गा मंदिर रैदोपुर से एलआइसी बिल्डिंग तक - 75, सिधारी तिराहा से मऊ रोड पर एक तरफ - 50, हाइडिल चौराहा से सिधारी रोड तक - 50, नरौली चौराहा से एसमार्ट तक - 100, रेलवे बाउंड्री से सटे सर्फुद्दीनपुर - 50, बवाली मोड़ से रोडवेज तक बाईं तरफ - 100, रोडवेज बस स्टेशन से मंदिर तक - 20, बस स्टैंड से कचहरी रोड पर ठंडी सड़क - 50, ठंडी सड़क पर मुर्गा दुकान से नगर पालिका के डिवाइटरी पंप तक -100, फैमिली कोर्ट से बस स्टैंड की तरफ जजी दीवार से सटे - 100, हीरोहोंडा हरबंशपुर से पुल तक - 100, काली चौरा तिराहा से टिनी टाट्स स्कूल तक - 100, टिनी टाट्स के सामने बंधा रोड पर 100, हर्रा की चुंगी पेट्रोल पंप से आइटीआइ की तरफ - 100 दुकानदारों को जगह दी जाएगी।
ईओ नगर पालिका मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सब कुछ तय है। त्योहार बाद व्यवस्था को अमल में लाया जाएगा। अभी उलटफेर से दुकानदारों का नुकसान हो सकता है। यह सरकार की मंशा के विपरीत होगा।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment