.

.

.

.
.

आजमगढ़: चोरी की दो बाइक,10 मोबाइल व असलहे के साथ 04 अपराधी धराए


मुबारकपुर पुलिस ने फखरुद्दीनपुर भटौरा के पास चेकिंग में पकड़ा

आजमगढ़ : मुबारकपुर थाने की पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर क्षेत्र के फखरुद्दीनपुर भटौरा स्थित पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे अंडरपास के समीप चेकिंग के दौरान दो बाइक पर सवार चार अपराधियों को धर दबोचा। उनके कब्जे से पुलिस ने दस अदद मोबाइल फोन तथा असलहा व कारतूस बरामद करने का दावा किया है।
जनपद में तैनात स्वात टीम के उप निरीक्षक विनय दुबे को जरिए मुखबीर सूचना मिली कि चार की संख्या में अपराधी प्रवृत्ति युवक चोरी की संख्या में बम्हौर सर्विस लेन से होते हुए पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की ओर जा रहे हैं।
इस सूचना पर पुलिस तत्काल सक्रिय हुई और फखरुद्दीनपुर गांव स्थित अंडरपास के समीप घेरेबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने उस रास्ते से गुजर रहे दो बाइक पर सवार चार युवकों को बताई गई हुलिया के आधार पर रोका और उनकी तलाशी ली गई। उनके कब्जे से मिले 10 अदद मोबाइल फोन व असलहा बरामदगी के बाद पुलिस को उनके बदमाश होने की पुष्टि हो गई। उनके कब्जे से मिली बाईकों के बारे में जांच-पड़ताल के दौरान जानकारी मिली की उक्त दोनों बाइक चोरी की हैं। पकड़े गए आरोपियों में सिधारी थाना क्षेत्र के भरथहीं ग्राम निवासी प्रांजल यादव पुत्र स्व० छविनाथ यादव व जमालपुर निवासी राकेश यादव पुत्र मुन्ना यादव, मुबारकपुर क्षेत्र के अबाड़ी ग्राम निवासी नमन चौहान पुत्र अरविंद चौहान तथा मोहब्बतपुर ग्राम निवासी अभिनंदन यादव पुत्र मदन यादव बताए गए हैं।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment