.

.

.

.
.

आजमगढ़ : 08 साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, आरोपित हिरासत में



कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव की घटना, डीआईजी व एसपी भी मौके पर पंहुचे

आजमगढ़: जिले के कंधरापुर थाना क्षेत्र के आजमपुर गांव में एक 8 वर्षीया मासूम बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर डीआईजी अखिलेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य समेत भारी संख्या में फोर्स पहुंच गई। पुलिस परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर एक युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।
आजमपुर गांव निवासी व्यक्ति की आठ वर्षीय बेटी सोमवार की शाम सात बजे मुरली बाबा के बांस के पेड़ों के पास गंभीर हालत में अचेत मिली। परिवार के लोग गांव वालों की मदद से उक्त बालिका को अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। परिजन के साथ ही गांव के लोगों ने बालिका की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दिए जाने की संभावना जताई । सूचना मिलने पर रात में ही मौके पर डीआईजी अखिलेश कुमार व एसपी अनुराग आर्य समेत भारी संख्या में फोर्स आजमपुर गांव में पहुंच गई।
परिजन ने आशंका जताई कि मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या की घटना को उनके घर से करीब 100 मीटर दूरी पर रहने वाले लक्ष्मण माली ने अंजाम दिया है। हालांकि पुलिस मामले में अलग अलग कोण से जांच पड़ताल कर रही है। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किया। ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी युवक वहीं आटा चक्की पर काम करता था और नशेड़ी बताया जा रहा है। मासूम को किन परिस्थितियों में उसने पकड़ा इसकी जांच की जा रही है।
एसपी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की तहरीर दी है। जिसके आधार पर धारा 376 व 302 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चल सकेगा कि मौत का क्या कारण था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment