.

.

.

.
.

आजमगढ़: फेनेस्ता विंडोज एंड डोर्स के शोरूम का सांसद निरहुआ ने किया उद्घाटन


फेनेस्ता के उत्पाद रेंज में डिजाइनर एवं प्रीमियम स्लाइडिंग खिड़कियां दरवाजे आदि उपलब्ध हैं

आजमगढ़ : हर व्यक्ति का सपना होता है कि उसका एक सुंदर सा अपना घर हो और उसी सपने को साकार करने के लिए करतारपुर बाईपास के समीप डालमिया एजेंसी के नए शोरूम का उद्घाटन सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने फीता काटकर किया।
यूपीवीसी एलमुनियम विंडोज और दरवाजे बनाने वाली प्रमुख कंपनी फेनेस्ता ( डी सी ऍम श्रीराम लिमिटेड) अपना देश भर में विस्तार कर रही हैं, विस्तार योजना के तहत कंपनी विभिन्न राज्यों में अपने नए रिटेल स्टोर खोल रही है, अब कंपनी ने आजमगढ़ जिले के करतालपुर तिराहे पर फेनेस्ता के उत्पाद रेंज में डिजाइनर एवं प्रीमियम स्लाइडिंग खिड़कियां दरवाजे आदि शामिल किये है। इस कंपनी द्वारा बनाए गए दरवाजों खिड़कियों की खासियत यह है कि इनमें लकड़ी का प्रयोग नहीं होता, दीमक लगने का कोई डर नहीं पानी का कोई प्रभाव नहीं पड़ता धूप में इसका रंग फीका नहीं होता।
इस मौके पर कंपनी से आए शिखर, हसन, ज्वाइंट कमिश्नर अयूब, भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आम्रपाली दुबे, भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जय नाथ सिंह, सौरभ, आसिफ के साथ-साथ जिले के जय नाथ सिंह जी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे प्रत्यूष डालमिया,सौरभ, सीताराम,संजय,श्याम सुंदर,राजीव, गोपाल,श्रवण गाडिया,अनिल रुंगटा,के साथ-साथ जिले के प्रतिष्ठित लोग शामिल हुए।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment