.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़ः पूर्व प्रेमिका को फंसाने के लिए खुद के अपहरण की रची थी साजिश



महराजगंज पुलिस ने दोस्त संग आरोपित को किया गिरफ्तार

खुद गायब हो कर अपने घर भेजता था डरा देने वाले मैसेज

आजमगढ़:जिले की महराजगंज थाना पुलिस ने पूर्व प्रेमिका को फंसाने के चक्कर में स्वयं अपहरण की साजिश रचने वाले आरोपित को उसके दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के अनुसार बिलरियागंज की एक महिला ने 29 अगस्त को पुलिस को सूचना दी कि उसके 24 वर्षीय पुत्र संदीप 20 अगस्त की सुबह करीब दस बजे घर से सरदहां बाजार गया था। उसे मारने के लिए गायब करवा दिया गया है। इस तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू की।
विवेचना के दौरान तथ्य प्रकाश में आया कि अपहृत द्वारा स्वयं मनगंढ़न्त कहानी बनाकर प्रेमिका के खिलाफ झूठा मुकदमा पंजीकृत कराने की नियत से खुद की हत्या कराने के लिए बलराम के साथ मिलकर मनगढ़न्त कहानी रची थी। बयान के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में थाना बिलारियागंज निवासी पूर्व प्रेमिका की नामजदगी गलत करते हुए महाराजगंज के सिकन्दपुर निवासी आरोपी संदीप कुमार पुत्र उमाशंकर राम व बलराम सिंह पुत्र स्व. रामप्रसाद सिंह ग्राम छितही बाजार थाना रुद्रपुर जनपद देवरिया का नाम प्रकाश में आया। मुकदमा उपरोक्त में धारा 364 भादवि को विलोपित करते हुए धारा 182 ,195 भादवि का बढ़ोत्तरी की गयी।
अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्धार्थ ने बताया कि महराजगंज पुलिस ने आरोपी संदीप कुमार व उसके दोस्त बलराम सिंह को बवाली मोड़ पास से समय करीब 8.30 बजे गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी संदीप कुमार ने बताया कि बिलरियागंज क्षेत्र की एक लड़की से प्यार करता था, लड़की की शादी हो गयी थी। लेकिन मैं लड़की से शादी के बाद भी बात करना चाहता था। लेकिन लड़की ने मना कर दिया तो मैने उसे धमकी दी कि मैं तुम्हे झुठे मुकदमें में फंसा दूंगा। जिसके तहत संदीप कुमार 20 अगस्त को बिना किसी को बताये मुम्बई चला गया।
मुम्बई से पूणे पंहुचा तो वहां बलराम सिंह मिला जिससे दोस्ती किया। उसी ने मुझे नया सिम उपलब्ध कराया गया। मैने अपने भाई के मोबाइल पर बहुत डराने धंमकाने वाले मैसेज भेजे थे तथा बलराम की मदद से मैने अपने हाथ का एक ऐसा पिक्चर जिसका हाथ खून से सना हुआ था घर वालों को डराने के लिए अपने भाई अनिकेत को फोन पर भेजा था फोटों को देखकर मेरे घर वाले काफी डर गए और मेरी माँ ने थाने पर जाकर लड़की के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा पंजीकृत कराया था।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment