.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: ट्रैक्‍टर-ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत,दो गंभीर


स्कूली बच्चों को बचाने को अचानक ब्रेक लगाने से हुआ हादसा

सरायमीर थाना क्षेत्र के सीधा सुल्तानपुर के पास नहर किनारे हुई दुर्घटना

आजमगढ़: जिले में ट्रैक्टर- ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत होने के साथ ही हादसे में दो लोग घायल भी हो गए। पुलिस के अनुसार सरायमीर के सीधा सुल्तानपुर नहर किनारे यह हादसा तब हुआ जब वह बिल्डिंग मैटीरियल लेने के लिए बाजार से आ रहा था।
सरायमीर थाना क्षेत्र के सीधा सुल्तानपुर के पास नहर किनारे ट्रैक्टर ट्राली पलटने से उस पर सवार चालक समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे का कारण अचानक ब्रेक लेना बताया जा रहा है।
अहरौला थाना क्षेत्र के शंभूपुर गहजी गांव के शिवमूरत ट्रैक्टर लेकर टलवा रसूलपुर गांव पहुंचे, जहां से शिवमूरत, शंकर,हरिलाल व रमेश को साथ लेकर बाजार में बालू व सरिया आदि लेने के लिए जा रहे थे। वाहन नहर पटरी से होते हुए सीधा सुल्तानपुर के समीप पहुंचा कि अचानक बगल के गांव से स्कूली बच्चे नहर की पटरी पर चढ़ गए।
बच्चों को बचाने के चक्कर में चालक शिवमूरत ने अचानक ट्रैक्टर में ब्रेक लगाया तो वह अनियंत्रित हो गया। चालक जब तक कुछ कर पाता कि ट्रैक्टर ट्राली किनारे खाई में जाकर पलट गई। ट्रैक्टर ट्राली पलटने की जानकारी होते ही आसपास के लोग मौके पर दौड़ पड़े और इंजन तथा ट्राली में दबे लोगों को किसी तरह से बाहर निकाला, लेकिन तब तक हरिलाल की मौत हो चुकी थी।
घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिर्जापुर ले जाया गया, जहां इलाज शुरू होने के कुछ ही देर बाद चालक शिवमूरत की मौत हो गई। शंकर और रमेश का इलाज चल रहा था। पुलिस ने शव तथा ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया है। उधर हादसे में दो लोगों की मौत की खबर पर मृतकाें के स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए थे। दोनों के परिवार में कोहराम मच गया था। हादसे के बाद यह स्पष्ट नहीं हाे सका है कि किसके मकान के निर्माण के लिए बिल्डिंग मैटीरियल की खरीदारी करने के लिए लोग बाजार आ रहे थे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment