.

.

.

.

.

.
.

आजमगढ़: सदर सांसद की  विकास योजनाओं के प्रस्ताव पर डीएम की मुहर



सांसद ने अपनी निधि से विकास की कुल 19 कार्यों का प्रस्ताव दिया था

डीएम के अनुमाेदन के बाद कार्यदायी संस्थाओं को नामित कर दिया गया

आजमगढ़: भाजपा सांसद दिनेश लाल यादव‘निरहुआ’ अपने संसदीय क्षेत्र सदर के विकास में लग गए हैं। सांसद ने अपने निधि से विकास की कुल 19 परियोजनाओं के निर्माण का प्रस्ताव दिया था। डीएम विशाल भारद्वान के अनुमाेदन के बाद कार्यदायी संस्थाओं को नामित कर दिया है। निर्देशित किया है गया है कि परियोजनाओं का स्थलीय निरीक्षण कर प्रस्तुत करें, जिसे सांसद निधि से धनराशि अवमुक्त की जाए। भाजपा सांसद की प्रस्तावित परियोजनाओं में यूपी सिडको (यूपी स्टेट कंस्ट्रक्शन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड) को 14 और आरइडी को पांच परियोजनाओं के निर्माण की जिम्मेदारी दी गई है।
भाजपा सांसद की प्रस्तावित परियोजनाओं में यूपी सिडको(यूपी स्टेट कांस्ट्रक्शन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलेपमेंट कारपोरेशन लिमिटेड) को 14 और आरइडी को पांच परियोजनाओं के निर्माण की जिम्मेदारी दी गई है। प्रस्तावित परियोजनाओं में भंवरनाथ मंदिर पर शुद्ध पेयजल की व्यवस्था, चार साेलर लाइट, एक हाई मास्ट लाइट, नदवा सराय-जीयनपुर मार्ग, बलरामपुर पुलिस चौकी के सामने से पठखौली तक संपर्क मार्ग, ग्राम बिजरवा में सीसी रोड, बद्दोपुर में इंटरलाकिंग, लोक सभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर सोलर स्ट्रीट लाइट, पांच स्थानों पर यात्री शेड, पांच प्रमुख सावर्जनिक स्थानों पर ओपन जिम का निर्माण आदि शामिल है।
परियोजना निदेशक, जिला ग्राम्य विकास अभिकरण के के सिंह ने बताया कि भाजपा सांसद ने कई परियोजनाओं का प्रस्ताव दिया है। डीएम के अनुमोदन के बाद कार्यदायी संस्था नामित कर दी गई हैं। सभी से स्थलीय निरीक्षण कर कार्ययोजना मांगी गई है, जिससे सांसद निधि से धनराशि अवमुक्त की जा सके।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment