.

.

.

.
.

आजमगढ : गैंगेस्टर में वांछित 25 हजार का इनामी गिरफ्तार


शहर कोतवाली पुलिस ने पकड़ा,पिकअप से मुर्गा व रुपये लूट की घटना में शामिल था

आजमगढ: पिकअप पर लदे मुर्गा व रुपये लूट कांड की घटना में शामिल व गैंगस्टर एक्ट में वांछित 25 हजार रुपये के पुरस्कार घोषित एक अपराधी को शहर कोतवाली पुलिस ने बुधवार को दिन में गिरफ्तार कर लिया।
चकरा मऊ निवासी अख्तर अली पुत्र मोहम्मद बीते 26 फरवरी 2021 को पिकअप पर मुर्गा लाद कर ले जा रहा था। रास्ते में शहर कोतवाली क्षेत्र के बैठौली बाईपास नदी पुल के पास बदमाशों ने वाहन रुकवा कर मुर्गा लदा पिकअप के अलावा मोबाइल, रुपये लूट कर भाग गए थे। इस संबंध में पीड़ित ने शहर कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था।
विवेचना के दौरान मतीउर्रहमान उर्फ शेरू पुत्र अब्दुल मतीन साकिन धनिया मऊ थाना बक्सा जनपद जौनपुर आदि का नाम प्रकाश में आया था। 7 मार्च 21 को शहर कोतवाल कृष्ण कुमार गुप्ता उक्त लूट की घटना से सम्बन्धित बदमाशों को मुखबिर की सूचना पर बैठौली पुल के पास पहुँचकर पकड़ने का प्रयास किया तो बदमाश द्वारा फायर किया गया। पुलिस ने मौके से चार बदमाश को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमन्चा व कारतूस तथा मुर्गा लादने वाली गाड़ी व एक अदद बोलेरो व एक अदद स्वीफ्ट डिजायर कार के साथ मुर्गी के बिक्री का 28 हजार रुपये नगद बरामद किया था। शहर कोतवाली पुलिस ने गैंगेस्टर एक्ट का के तहत बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।
शहर कोतवाली प्रभारी शशि चन्द चौधरी, निरीक्षक अपराध राजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने चेकिंग के दौरान रोडवेज बस स्टैण्ड के समीप से बुधवार की दोपहर गैंगस्टर एक्ट में वांछित व 25000 रुपये के इनामी बदमाश मतिउर्रहमान उर्फ शेरू पुत्र अब्दुल मतीन ग्राम धनियामऊ थाना बक्सा जनपद जौनपुर को गिरफ्तार कर लिया।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment