.

.

.

.
.

आजमगढ़: टूटी सड़कों एवं गड्ढ़ों की रिपेयरिंग करने के डीएम ने दिए निर्देश


डीएम विशाल भारद्वाज ने एनएचआई के कार्यों की समीक्षा की

आजमगढ़ 17 अगस्त- जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने एनएचआई के अधिकारियों को निर्देश दिये कि अनेक स्थानों पर टूटी सड़कों की मरम्मत एवं गड्ढ़ों की रिपेयरिंग कराना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि एनएचआई की सभी सड़कों का निरीक्षण कर ब्लैक स्पॉट एवं चिन्हित स्थानों पर साइनेज लगाना सुनिश्चित करें। जिलाधिकारी ने कहा कि सड़कों पर होने वाले दुर्घटनाओं को रोकने के लिए साइनेज/मानक के अनुरूप रबर स्ट्रिप लगाना सुनिश्चित करें।
जिलाधिकारी श्री विशाल भारद्वाज ने ये निर्देश आज कलेक्ट्रेट सभागार में एनएचआई के कार्यां की समीक्षा करते हुए दिये। जिलाधिकारी ने कहा कि बनकट पुलिया से पहले एवं रानी की सराय चेक पोस्ट का तत्काल निरीक्षण कर गड्ढ़ों एवं टूटी-फूटी सड़कों की मरम्मत करना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि जहां पर सकरी पुलिया हो, वहां 200 मीटर पहले ही साइनेज लगायें, ताकि वाहनों की स्पीड कम रहे और दुर्घटना से लोगों का बचाव किया जा सके।
जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि एनएचआई की सड़कों पर मृत जानवारों के शव को उठाने के लिए गाड़ियां लगायी जाय। उन्होने कहा कि प्रत्येक एनएचआई की सड़कों पर मृत जानवरों के शव को उठाने के लिए वाहन भ्रमण करती रहे।
बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन श्री अनिल कुमार मिश्रा एवं एनएचआई के अभियन्ता उपस्थित रहे।

Share on Google Plus

रिपोर्ट आज़मगढ़ लाइव

आजमगढ़ लाइव-जीवंत खबरों का आइना ... आजमगढ़ , मऊ , बलिया की ताज़ा ख़बरें।
    Blogger Comment
    Facebook Comment